Viral Video: Kanpur के Test Match से ज्यादा फेमस हुए गुटखा वाले भईया




IND vs NZ Test: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के शुरुआती दिन एक वीडियो वायरल हो गया है. टेस्ट मैच से ज्यादा गुटखा खाने वाला आदमी चर्चा में आ गया है. उस आदमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जब उसकी तस्वीर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई दिया. पहले ही Kanpur City पान मसाला और तंबाकू खाने के लिए चर्चा में रहता है. Viral Video of Kanpur Test Match सोशल मीडिया पर इस समय चर्चा का विषय बन गया है और यह Twitter पर भी #Kanpur खूब वायरल हो रहा है. यह खबर हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है.

कानपुर का टेस्ट मैच | Viral Video of Kanpur Test Match

कानपुर के टेस्ट मैच का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक आदमी मोबाइल पर बातें कर रहा है और साथ में एक लड़की बैठी है. यह वीडियो भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने शेयर किया है.

इस मीम में एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर है और दूसरी तरफ नीचे हिन्‍दी फिल्‍म हेरा फेरी के करेक्‍टर राजू भाई और बाबू राव हैं.



बाबू राव युवक को कह रहा है कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रहे बाबा.

बता दें, कानपुर टेस्‍ट के पहले दिन श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा और शुबमन गिल ने भारत के लिए शानदार बल्‍लेबाजी की. सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर गिल ने 52 रन बनाए. इसके बाद दिन का खेल खत्‍म होने तक डेब्‍यूटेंट अय्यर और रवींद्र जडेजा डटे रहे. दोनों के बीच 113 रनों की नाबाद साझेदारी बन चुकी है. भारत का स्‍कोर इस वक्‍त चार विकेट के नुकसान पर 158 रन है. खराब रौशनी के चलते आज 84 ओवरों का मैच ही हो सका.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *