Sushant Singh Rajput का चेहरा बनेगा ये एक्टर, बायोपिक में आएंगे नजर

0
13

जब से फैंस ने बॉलीवुड से अपने चहेते सितारे Sushant Singh Rajput को खोया है तब से उन्होंने एक अलग ही मुहीम छेड़ दी है कि अगर सुशांत की मौत का इंसाफ नहीं हुआ तो दर्शक पूरे Bollywood का बहिष्कार कर देंगे। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार #cbienquiryforsushant #sushantsinghrajput #justiceforsushat जैसे हैशहैट चलाकर महाराष्ट्र के सीएम और प्रधानमंत्री से सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत के जीवन से प्रेरित एक बायोपिक बन रही है जिसका नाम ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ होगी, इसमें सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी को कास्ट किया गया है। जानिए कौन हैं Sachin Tiwari?

Sushant Singh Rajput की बायोपिक करने वाले कौन हैं?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके जीवन से प्रेरित होकर विजय शेखर गुप्ता अपने प्रोडक्शन हाउस में सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया बनाने जा रहे हैं। इसमें सुशांत का किरदार टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी नजर आएंगे और असल जिंदगी में भी सचिन सुशांत के बहुत बड़े फैन हैं। सचिन तिवारी को विजय शेखर ने लीड रोल ऑफर किया और जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरु हो सकती है। जिसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी, वहीं इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस तक रिलीज करने की बात हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है-

A boy from small town became a Shining Star in the film industry. This is his journey. Introducing @TiwariSachin_ as ‘The Outsider’ in #SuicideOrMurder @vsgbinge@VijayShekhar9 @shamikmaullik @shraddhapandit @vsgmusic #bollywood #SushantSinghRajput #nepotismbollywood pic.twitter.com/r20yUNlt0e

— VSG Binge (@vsgbinge) July 19, 2020

प्रोडक्शन की ओर से जारी की गई तस्वीर में आप सचिन तिवारी को देख सकते हैं। इस तस्वीर में सचिन को इंडस्ट्री में Introduce करते हुए आउटसाइडर बताया गया है। यहां आपको ये बता दें कि Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से लगातार ऐसा कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर को निशाने पर रखा जाता है और सुशांत की मौत भी बॉलीवुड में फैले नैपोटिज़्म और गुपिंग के कारण ही गई है।

बॉलीवुड में ये सितार हैं आउटसाइडर | Outsiders in Bollywood

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने इंजीयरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ बॉलीवुड की राह अपने सपनों को पूरा करने के लिए पकड़ी। इसके बाद उन्हें एकता कपूर का सीरियल पवित्र रिश्ता मिला जहां से Sushant Singh Rajput का करियर शुरु हुआ और इसके बाद साल 2012 में इन्हें फिल्म काई पो चे मिली। इसके बाद सुशांत ने एम एस धोनी की बायोपिक, राब्ता, केदारनाथ और छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। सुशांत के अलावा बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, कंगना रनौट, शेखर सुमन, इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, गोविंदा, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, रजनीकांत, जैकी श्रॉफ, धर्मेंद्र जैसे बड़े सितारे बिना किसी गॉडफादर के अपना नाम इंडस्ट्री में कमाए हैं।

यह भी पढ़ें- पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की Sushant Singh Rajput की आत्मा से बात ! देखिए वीडियो