रक्षाबंधन पर Sushant Singh Rajput की बहन ने लिखा ऐसा इमोशनल नोट, देखिए

3 अगस्त यानी रक्षाबंधन का दिन और पूरा देश इस उत्सव को मना रहा है। भाई-बहन के इस अनोखे त्यौहार का इंतजार हर किसी को होता है लेकिन कुछ भाई या बहन इस दिन उदास होते हैं। कुछ लोगों की बहन नहीं होती तो कुछ लोगों के भाई नहीं होते लेकिन सबसे ज्यादा तकलीफ तब होती है जब अपना भाई या बहन कई सालों तक रहे फिर अचानक हमें छोड़कर चला जाए और ऐसा ही कुछ हुआ है Sushant Singh Rajput की बहनों के साथ, 34 सालों में पहली बार ऐसा हो रहा है जब उनकी राखी कोरी रह गई। जानिए सुशांत की बहन ने ऐसे समय में क्या कहा?



Sushant Singh Rajput का इमोशनल नोट

सुशांत सिंह राजपूत के अलविदा कह जाने के बाद से ही उनकी चार बहनों को यकीन नहीं हो रहा है कि उनका लाडला भाई अब इस दुनिया में नहीं है। इस मौके पर सुशांत की बड़ी बहन रानी सिंह ने एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट को पढ़कर आपकी आंखे भी नम हो सकती हैं…

गुलशन, मेरा बच्चा,

आज मेरा दिन है, आज तुम्हारा दिन है, आज हमारा दिन है, आज राखी है। चौंतीस (34) सालों में ऐसा पहली बार हुआ है जब पूजा की थाली सजी है, आरती का दिया जल रहा है, हल्दी-चंदन का टीका भी है, मिठाई भी है, बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका लगा सकूं, वो कलाई नहीं है जिसपर राखी बांध सकूं, वो मुंह नहीं है जिसे मीठा कर सकूं, वो माथा नहीं है जिसे चूम सकूं, वो भाई नहीं है जिसे गले लगा सकूं। सालों पहले जब तुम आए थे तो जीवन जगमग हो गया था, जब थे तो उजाला ही उजाला था और अब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं?

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के साथ

तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता, कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे, ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखीं और तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्ही बताओ….

हमेशा तुम्हारी

रानी दी

बिहार पुलिस कर रही है तब्दीश

 

14 जून को Sushant Singh Rajput का शव उनके फ्लैट में पाया गया, मुंबई पुलिस के मुताबिक ये एक सुसाइड का मामला है। मगर सुशांत के परिवार वाले, फैंस, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कुछ बॉलीवुड सितारों को लगता है कि ये एक मर्डर केस है या सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उक्साया गया है। इस सुसाइड केस को पहले मुंबई पुलिस सुलझा रही है जिसमें करीब 40 लोगों का बयान दर्ज किया गया लेकिन सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई उसके बाद से ये केस बिहार पुलिस के हाथ आ गया है।



सुशांत का परिवार और करोडो़ं फैंस इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रही है क्योंकि सबको लगता है कि सुशांत के साथ एक अनहोनी हुई है जो बहुत दर्दनाक रही है। अब देखना ये है कि बिहार पुलिस इस तब्दीश में किस नतीजे पर पहुंचती है। बता दें इस रक्षाबंधन पर सुशांत की बहने रानी, श्वेता, प्रियंका और मीतू अपने एकलौते भाई को बहुत मिस कर रही हैं, और उनके इस दर्द को शायद कोई नहीं समझ सकता है या फिर इसे वो ही समझ सकती हैं जिन्होंने अपने भाई को कभी खोया हो।

यह भी पढ़ें- इन तथ्यों पर स्वामी सुब्रमण्यम ने कहा- Sushant Singh Rajput की हुई है हत्या!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *