‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कब होगी ‘दयाबेन’ की वापसी?



छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पिछले 13 सालों से टीवी पर खूब धूम मचा रहा है. इसकी TRP आज भी कम नहीं हुई और हर घर में इस शो को देखकर परिवार वाले भरपूर आनंद उठाते हैं. इस शो में आने वाले सभी किरदारों का अपना खास अंदाज है. मगर शो में जेठालाल (Dilip Joshi) और दयाबेन (Disha Vakani) का किरदार सबसे खास है. साल 2017 के आखिरी में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था मगर उसके बाद से वह वापस नहीं आईं. लोगों ने सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन को वापस लाने की गुहार लगाई. मगर सवाल यही है कि दयाबेन की वापसी कब होगी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में कब होगी दयाबेन की वापसी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahमें नजर आने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी ने साल 2017 में प्रेग्नेंसी के दौरान मेटर्निटी लीव ली थी. डिलीवरी के बाद लोगों ने सोचा कि दिशा जल्द ही वापस आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. KoiMoi.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा को उस समय 1.25 लाख रुपये फीस के तौर पर मिलती थी लेकिन दिशा ने अपनी फीस बढ़ाकर 1.50 लाख रुपये की मांग की. इसके साथ ही वह चाहती थीं कि शूटिंग टाइम सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक ही रहे जिससे वह घर जाकर अपनी बेटी की देखरेख भी अच्छे से कर सकें.

मगर टीवी इंडस्ट्री में ऐसा शेड्यूल होना लगभग असंभव माना जाता है. दिशा की ऐसी कंडीशन्स तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को स्वीकारना संभव नहीं था और इसलिए उनकी वापसी थम सी गई है. ऐसे में क्या दयाबेन शो में वापस आएंगी, यह एक सवाल बनकर रह गया है.



बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है कि दिशा फीस या शेड्यूल की वजह से वापसी नहीं कर रही हैं. अगर ऐसा होगा तो आधिकारिक तौर पर ये खबर सामने आ जाएगी, जिसके बारे में हम आपको अवगत करा देंगे. TMKOC सब टीवी पर रात 8.30 बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bill Gates की पत्नी? शादी के पहले थे कई Boyfriend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *