करण के ऑफिस में Ayushmann Khurrana को क्यों दिखाया गया था बाहर का रास्ता?

0
9

बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अब बॉलीवुड जगत दो टुकड़ों में बंट गया है। एक सुशांत के पक्ष में तो दूसरा उन लोगों के पक्ष में जो भाई-भतीजावाद (Nepotism) को बढ़ावा देते हैं। अब इन्ही सब खबरों के बीच Ayushmann Khurrana ने भी अपना दर्द बयां किया है। आयुष्मान खुराना ने बताया कि कैसे उन्हें करण जौहर के ऑफिस वालों ने बाहर का रास्ता दिखाया और उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। चलिए बताते हैं आयुष्मान ने आगे क्या कहा?

Ayushmann Khurrana ने बताई करण जौहर की सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर सितारे सुशांत के पक्ष में बात कर रहे। सोशल मीडिया पर लोग नेपोटिज़्म को लेकर आम लोगों से लेकर बड़े सितारे फिल्ममेकर्स पर निशाना साधा जा रहा है। यूजर्स ने प्रोड्यूसर करण जौहर और उनकी फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की मांग कर रहे हैं क्योंकि उन पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप है। अब इसी बीच Ayushmann Khurrana भी अपनी एक बात लेकर सामने आए हैं। अभिनेता की पुस्तक, ‘क्रैकिंग द कोड: माई जर्नी इन बॉलीवुड’ का एक अंश वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने साल 2007 में फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा अस्वीकार किए जाने को याद किया।

This is how Ayushmann khurrana exposed Karanjohar once 👏 #JusticeForSushantSinghRajput#karanjohargang pic.twitter.com/KEMubK0zWK

— Brahmin_girl🌸 (@shizuka261) June 16, 2020

आयुष्मान खुराना ने अपनी पुस्तक में बताया कि जब वे रेडियो जॉकी थे तो उन्होंने करण जौहर का इंटरव्यू लिया था। साल 2007 में एक अवॉर्ड के दौरान आयुष्मान ने उनसे उनका नंबर मांगा और बताया कि वे अभिनेता बनना चाहते हैं। आयुष्मान ने अपनी किताब में लिखा, ‘जब मैं उनसे मिला तो करण न मुझे उनके ऑफिस के लैंडलाइन का नंबर दिया। अगले दिन मैंने करण जौहर का नंबर डायल किया जिस पर ऑफिस की तरफ से बताया गया कि वे अभी ऑफिस में नहीं है। इसके बाद जब मैंने कॉल किया तो कहा गया वे काफी व्यस्त हैं। आखिर में जब मेरा इंतजार खत्म हुआ तब ऑफिस की ओर से बताया गया कि हम केवल फिल्मी सितारों के साथ काम करते हैं और आपके साथ हम लोग काम नहीं कर सकते हैं।’

कॉफी विद करण सीजन-6 में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना

अब इसे किस्मत कहिए या फिर Ayushmann Khurrana की कड़ी मेहनत कि साल 2007 में करम से बात तक नहीं हो पाई और साल 2018 में करण ने अपने शो कॉफी विद करण में गेस्ट के रूप में बुलाया था। इस दौरान आयुष्मान ने अपनी वही बात करण से दोहराई, आयुष्मान ने कहा, ‘आपने मुझे एक लैंडलाइन नंबर दिया था, अगले दिन जब मैंने फोन किया और मैंने कहा कि मुझे करण जौहर से बात करनी है तो फोन के दूसरी तरण मौजूद शख्स ने कहा कि आप लोग बाहरी या न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं ले सकते या ऐसा ही कुछ कहा था।’ इसपर करण ने स्माइल की बस और कुछ नहीं कहा।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई आहत है। उनके एक दोस्त ने बयान दिया है कि एक बड़े प्रोड्यूसर से झगड़े के बाद सुशांत काफी डिस्टर्स हो गए थे। काफी पूछताछ में करीब 8 लोगों का नाम आया और उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे सितारों को लॉन्च किया है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर #Boycottkaranjohar #Karanjohargang #Boycottkaranjohargangmovie छाए हैं।

यह भी पढ़ें- बैकग्राउंड डांसर Sushant Singh Rajput का टीवी से लेकर फिल्मों तक ऐसा रहा सफर