YouTube पर 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा शाहरुख खान की फिल्म ‘Zero’ का दूसरा टीजर

0
9

Zero Teaser-2

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बार फिर अपने हुनर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हमारे लिए ले आए हैं कुछ खास. शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘Zero’ का दूसरा ट्रलर रिलीज हो गया है, इसमें सलमान खान भी शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं. ज्यादातर वेबसाइट और लोगों की प्रतिक्रिया है कि इस टीजर में दोनों इतने क्यूट लग रहे हैं कि उन्होंने क्यूटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं और ये दोनों भाईजान की तरफ से उनके फैंस को ईद का तोहफा है. शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने के किरदार में हैं जो किसी हीरोईन से प्यार कर बैठता है और फिर क्या होता है इस बारे में तो हमें भी नहीं पता, हम सबको सिर्फ इंतजार ही करना पड़ेगा. फिलहाल चलिए बताते हैं आपको फिल्म से जुडी़ कुछ बातें..

कैसा है फिल्म Zero का दूसरा टीजर ?

बॉलीवुड के किंग खान कुछ भी कर सकते हैं इसका परिणाम आप उनकी आने वाली फिल्म जीरो (Zero) में देख सकते हैं. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं जिस किरदार का नाम बउवा सिंह है और ये बउवा सिंह बहुत ही मजेदार इंसान है. इस टीजर में सलमान खान का कैमियो दिखाया गया है या हो सकता है कि ये सलमान और शाहरुख खान का कोई अंदाज हो ईद मुबारक करने का. अब जो भी हो लेकिन इस टीजर में ये बताया गया है कि दोनों भाईयों की तरफ से पूरे हिंदूस्तान को ईद मुबारक और इस टीजर में दोनों एक रिंग में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस टीजर का सबसे खूबसूरत सीन वो था जब शाहरुख सलमान की गोद में चढ़ कर उन्हें Kiss कर लेते हैं. इस बेहतरीन फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित और निर्मित किया है और इनके साथ रेड चिलीज की चीफ गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. आपको बता दें कि रेड चिलीज के ओनर शाहरुख खान है और गौरी खान शाहरुख की पत्नी हैं.

कौन-कौन हैं फिल्म की कास्ट ?

Image Courtesy : koimoi

फिल्म के इस टीजर में आपने देखा होगा कि शाहरुख जिस किरदार में उसमें उनकी टी-शर्ट्स पर कटरीना की तस्वीर बनी हुई है. दरअसल, इस फिल्म का नाम पहले ‘कटरीना मेरी जान’ रखा जाना था लेकिन बाद में फिल्म का नाम ‘Zero’ रखा गया. इस बात का खुलासा खुद कटरीना ने एक इंटरव्यू में किया था. फिल्म में शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया है, और कटरीना कैफ के वे बहुत बड़े फैन बने हैं. इनके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा और अभय देओल भी नजर आने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में कुछ और स्टार्स कैमियो करेंगे जिसमें सलमान खान का आना पक्का है. ये फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी.

Share on FacebookShare
Share on TwitterTweet
Share on Google PlusShare

Share on PinterestShare

Share on LinkedInShare
Share on DiggShare