Tiger Shroff ने Memer के साथ कहा ‘Choti Bachi ho Kya’, देखें Viral Video

आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का पुराना डायलॉग खूब फेमस हो रहा है. एक लड़के ने उनके इस डायलॉग का वीडियो मीम बनाया और वो वीडियो अब वायरल हो रहा है. टाइगर ने अपनी पहली फिल्म में कहा था ‘छोटी बच्ची हो क्या, समझ नहीं आता है’, अब ये डायलॉग लोगों के हंसने का कारण बन गया है. ट्विटर पर Choti Bachi ho Kya हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है. टाइगर के इस वीडियो को मीमर दीपेंद्र सिंह ने वायरल किया है जिनके साथ टाइगर मिल ही लिए हैं और एक वीडियो भी बना लिया जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Guinness World Book में क्यों दर्ज है बॉलीवुड के कूपर फैमिली का नाम?

जब टाइगर श्रॉफ ने कहा Choti Bachi ho Kya

दीपेंद्र सिंह और टाइगर श्रॉफ. फोटो क्रेडिट: Instagram/DeependraSingh

दीपेंद्र सिंह मिमिक्री आर्टिस्ट हैं और उन्होंने वीडियो टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा, ‘हीरोपंती 2 (दोगुनी) आखिरकार ‘Chotibachhihokya’ के साथ हैं.’ मेरे फेवरेट टाइगर श्रॉफ.

View this post on Instagram

A post shared by Deependra singh official (@iamdeependrasinghofficial)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ बोलते हैं कि भाई कब से ढूंढ रहा था कहां था तू. इसपर दीपेंद्र सिंह कहते हैं कि अरे बबलू ढूंढने से नहीं किस्मत से मिलता है. तो टाइगर कहते हैं अच्छा. मेरी बिल्ली मुझसे ही म्याऊं. फिर दीपेंद्र कहते हैं अरे बिल्ली नहीं सर टाइगर छोटा टाइगर. तो टाइगर कहते हैं मतलब तू भी हीरोपंती करेगा. तो दीपेंद्र कहते हैं अरे क्या करूं सर सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं. अरे छोटी बच्ची….इसपर टाइगर उन्हें रोकते हैं तो दीपेंद्र कहते हैं सर बहुत जोर से आ रहा है सर….अरे छोटी बच्ची हो क्या. इसके बाद कैमरामैन कहता है सर दोनों साथ में बोल दें इसके बाद दीपेंद्र के साथ टाइगर भी कहते हैं… Choti Bachi ho Kya.

हीरोपंती का है ये डायलॉग

साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ कृति को डांटते हुए कहते हैं कि छोटी बच्ची हो क्या, आज कुछ हो जाता तो…फिल्म को आए करीब 8 साल हो गए लेकिन ये डायलॉग अब वायरल हो रहा है. अब इसका दूसरा पार्ट आ रहा है और अगर आपके मन में सवाल है कि Heropanti 2 Release date क्या है तो बता दें कि 29 अप्रैल को टाइगर की फिल्म Heropanti-2 रिलीज हो रही है और इसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:लाखों दिल तोड़ Alia Bhatt के हुए Ranbir Kapoor, देखें शादी का पूरा Album
Rating