अक्षय नहीं Sushant Singh Rajput का था FAU-G गेम कॉन्सेप्ट? कंपनी ने कही ये बात

0
11

जब से FAU-G गेम आने की बात बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar ने बताई है लोगों को इस गेम का बेसब्री से इंतजार रहा. भारत की ही एक कंपनी ने ऑनलाइन गेम FAU-G लॉन्च किया उसके बाद खबरें आने लगीं कि इस गेम का कॉन्सेप्ट दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput का था लेकिन इस बात का पता जब कंपनी को चला तो उनका रिएक्शन सामने आया.

Sushant Singh Rajput ने दिया था FAU-G का कॉन्सेप्ट?

Sushant Singh Rajput

FAU-G गेम बनाने वाली कंपनी nCore Games की ओर से कहा गया कि इस गेम का कॉन्सेप्ट स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत का नहीं है. एनकोर की स्थापना साल 2019 में बिजनेसमैन विशाल गोंडल और दयानधी एमजी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर की थी. इसमें गेमिंग इंडस्ट्री में करीब 20 साल के अनुभव वाले लोगों को जोड़ा गया था. कंपनी की तरफ से आगे बताया गया कि इसमें 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक, डिजाइनरों की टीम शामिल है, जिन्होंने पास्ट में टॉप गेमिंग टाइटल्स पर काम किया और फिलहाल में हम FAU-G गेम पर काम कर रहे हैं. इस खबर को कंपनी के फाउंडर विशाल गोंडल ने एशियनेट न्यूजेबल की एक खबर को रीट्विट किया है.

Late actor Sushant Singh Rajput did not conceptualize #FAUG, developers @nCore_games clarify.

Co-founder @vishalgondal adds that only @akshaykumar has been a mentor to the company. pic.twitter.com/jexKT6Dvd6

— Asianet Newsable (@ANN_Newsable) September 7, 2020

क्या है FAU-G का पूरा नाम? | Full Name of FAU-G

कंपनी के फाउंडर विशाल गोंडल ने FAU-G गेम का पूरा नाम फियलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स बताया है. विशाल ने आगे कहा कि कंपनी पिछले कई महीनों से इसपर काम कर रही है. जानकारी के मुताबिक, फौजी गेम को अक्टूबर महीने के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. फौजी के ज्यादातर फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई, हालांकि इसे पहला लेवल गलवान वैली की घटना से जोड़ा बताया गया है.

गौरतलब है कि ऑनलाइन गेम मेक इन इंडिया के तहत बनाया गया है और भारतीय सेना को समर्पित है. कंपनी का आगे कहा कि कंपनी इससे होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा भारतीय सेना के शहीद जवानों की फैमिली को देगी. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की कंपनी इस मुहीम को समर्थन करते हुए ट्वीट किया था. कंपनी ने इसके विज्ञापन के लिए अक्षय कुमार को चुना है.

यह भी पढ़ें-कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने किया Sushant Singh Rajput के मर्डर होने का दावा !