CBI जांच के लिए SC जाएंगे Sushant Singh Rajput के पिता, बेटे के लिए लगाई गुहार

0
14

14 जून को Sushant Singh Rajput की आत्महत्या की खबर से उनके परिवार और फैंस को बहुत दुख पहुंचा है। कोई यकीन करने को तैयार नहीं है कि सुशांत जैसा दिलदार और खुशमिजाज आदमी ऐसा काम कर सकता है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह अब अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट (SC) जाने वाले हैं और उन्होंने अपने बेटे के लिए कुछ भावुक बातें भी मीडिया से कही हैं। उनके पिता को यकीन है कि सीबीआई जांच में कोई और ही मामला सामने आ सकता है। चलिए बताते हैं क्या है पूरी खबर?

Sushant Singh Rajput के पिता ने क्या कहा?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर इंडस्ट्री के खिलाफ कई सावल खड़े हो गए हैं। ये सुसाइड है या हत्या इसे लेकर सभी अपने-अपने तर्क पेश करने में लगे हैं। इनकी मौत की निष्पक्ष जांच की मांग ना सिर्फ सुशांत के फैंस की है बल्कि उनका परिवार खासकर पिता भी यही चाहते हैं। 14 जून से ही सुशांत के पिता सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे हैं और अब शनिवार को उन्होंने इस बात को ट्वीट के माध्यम से रखी है। उन्होंने लिखा कि उनके बेटे की आत्मा रोते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

Sushant Singh Rajput’s Fater

वे सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं और इसके अलावा वे करण जौहर के नेपोटिज्म और सलमान खान गैंग व अन्य कई के खिलाफ मुहीम चलाने जा रहे हैं जिससे कोई और बच्चा अपने सपनों को फांसी पर ना लटका दे। हालांकि इस मामले में सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि ये ट्विटर अकाउंट सुशांत के पिता का नहीं है, बल्कि सुशांत के फैन ने उनके पिता के नाम से बनाई है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता लगाया जा रहा है। मगर सीबीआई जांच की मांग सुप्रीम कोर्ट में ले जाने की बात सुशांत के पिता ने कही है। आप भी देख सकते हैं सुशांत के पिता के नाम से किया गया ट्वीट-

अब मैं बहुत जल्द सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की याचिका सुप्रिम कोर्ट में दर्ज करवा रहा हूँ। कल को अगर मुझे कुछ हो जाये तो कितने लोग मेरे साथ हैं।

री ट्विट करके समर्थन करें।

— K.K Singh (@K_KSingh_) July 4, 2020

गौरतलब है कि 14 जून की दोपहर Sushant Singh Rajput का शव उनके फ्लैट में पाया गया। घटनास्थल पर सबसे पहले सुशांत के नौकर, मैनेजर और बहन पहुंचे थे उसके बाद पुलिस पहुंची थी जब शव को फंदे से उतार लिया गया था। घटना के पीछे Bollywood में हावी हुए नेपोटिज्म और प्रताड़ना को जिम्मेदार बताया गया और सुशांत के चाहने वालों ने इसे लेकर बिहार में बॉलीवुड हस्तियों करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के ऊपर केस दर्ज किया गया है जबकि महाराष्ट्र पुलिस अब तक इस मामले में 29 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

ट्विटर पर चल रहा है ट्रेंड | Twitter Trends

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत जिस तरह के अभिनेता थे उस हिसाब से वे आत्महत्या तो नहीं कर सकते, ऐसा कहना है उनके फैंस और फैमिली का, वे इस मामले को लेकर जितने भावुक हैं उतने ही गुस्से में भी हैं। उन्हें लगता है कि उनका जिंदादिल एक्टर खुद की जिंदगी खत्म नहीं कर सकता, या तो उसे मजबूर किया गया सुसाइड करने पर या फिर उनकी हत्या हुई है। फैंस ट्विटर, फेसबुक के जरिए लगातार महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर #CBIEnquiryForSushant #BreakTheSilenceForSushant #CBIMustForSushant  #CBIinquiryforSushantSinghRajput #CBIInvestigationForSushant #AmitShahDoJusticeForSSR #SSR के नाम से कई हैशहैट ट्रेंड कर रहे हैं। अब देखना ये है कि आने वाले समय में सुशांत सिंह सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Death) अगला क्या मोड़ लेती है। कुछ भी है अगर ये किसी की सोची-समझी साजिश है तो इससे पर्दा समय के साथ जरूर उठेगा। हम आपको सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हर खबर की अपडेट देते रहेंगे, और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput और सलमान के बीच नहीं था कोई कनेक्शन, ये हैं 5 कारण !