Kanpur News: उधारी का पैसा मांगने पर दुकानदार की दबंगई, जानें पूरा किस्सा

0
9

Kanpur News: अपना पैसा देकर जब उसे बार-बार मांगना पड़ता है तो यह बहुत खराब चीज लगती है लेकिन जब उधार लेने वाला दबंगई करके जीतने की कोशिश करता है तब कर्जदार ये समझ जाता है कि आगे चलकर किसी की मदद करनी नहीं है. कुछ ऐसा ही कानपुर के राम नारायण बाजार में हुआ जब अपना पैसा मांगने पर नुकसान खुद ही उठाना पड़ा.

Kanpur News

गुरसहायगंज. राम नारायण और जगत नारायण ने कानपुर की दुकान से कुछ महीने पहले 40 हजार रुपये का माल खरीदा था. दोनों भाइयों की आदित्य बीज भंडार नाम से दुकान है. दोनों भाइयों ने कुछ दिनों में पैसे चुकाने की शर्त पर माल खरीदा था. एक महीना बीतने के बाद जब कानपुर के दुकानदार ने अपना पैसा मांगा तो दोनों भाई कल दे देंगे कहते थे. कल-कल करते करते 3 महीना से ज्यादा बीत चुका है लेकिन दोनों भाई अपनी दबंगई दिखाते हुए टालते रहते हैं. राम नारायण और जगत नारायण को पुलिस का भी खौफ नही है.

फोन पर राम नारायण बोलते हैं कि हिम्मत हो तो थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाकर दिखाओ. अपनी दबंगई के सामने दोनों भाई किसी से नही डरते हैं. कानपुर के पीड़ित दुकानदार बार – बार पैसा चुकाने को कहते हैं लेकिन राम नारायण और जगत नारायण फोन नम्बर ब्लॉक कर देते हैं.

Kanpur News

गौरतलब है कि गुरसहायगंज में आदित्य बीज भंडार नाम की दुकान है जो कानपुर से माल खरीदकर बेचते हैं और अपनी दबंगई दिखाकर लोगों का पैसा नही देते हैं. कई बार पैसे मांगने के बाद भी दबंग दुकानदार पैसे नही देते हैं.

यह भी पढ़ें: National Doctors Day पर #RespectDoctors अभियान किया शुरू, जानें