Ashutosh Rana की बेमिसाल 5 फिल्में, एक्टिंग देख रौंगटे हो गए थे खड़े



वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने विलेन बनकर कैरेक्टर में जान डाल दी है. मगर कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो फिल्मों में इतने खुंखार बने कि लोगों के डर से पसीने छूट गए. Ashutosh Rana भी उन्हीं में से एक एक्टर हैं जिन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया लेकिन जो निभाया उसमें उनकी रौंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस रही है. आशुतोष राणा 10 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातें बताएंगे.

Ashutosh Rana का जन्म 10 नवंबर, 1967 को मध्य प्रदेश के गदवारा जिले में हुआ था. एक्टर Ashutosh Rana बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक लाजवाब लेखक भी हैं जो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर फैंस के लिए कुछ ना कुछ लिखते ही रहते हैं. साल 2001 में आशुतोष राणा ने एक्ट्रेस रेणुका सहाने के साथ शादी की और उन्हें दो बेटे शौर्यामान राना और सत्येंद्र राणा हैं.  आशुतोष जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

आशुतोष राणा की फिल्में | Ashutosh Rana Movies

आशुतोष राणा ने बॉलीवुड में संघर्ष, दुश्मन, पगलैट, सोनचिरैया, भूत, हंगामा-2, धड़क, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बादल शोरगुल, मुल्क, कलयुग जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किये हैं. यहां हम आपको Ashutosh Rana की 5 ऐसी बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें उनके अभिनय से हर किसी को हिला दिया था.

दुश्मन (1998)

साल 1998 में आई फिल्म दुश्मन में आशुतोष राणा विलेन बने थे. फिल्म में उनका अभिनय दिलों-दिमाग पर उतर गया था. उस दौर के बच्चों को उनके अभिनय से डर लगने लगा था.


संघर्ष (1999)

साल 1999 में आई फिल्म संघर्ष अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फिल्म थी. इसका निर्देशन तनुजा चंद्रा ने किया है. इस फिल्म मेंआशुतोष राणा ने लज्जा शंकर पांडे का किरदार निभाया था.

शबाना मौसी (2005)

फिल्म शबाना मौसी में स्क्रिप्ट की डिमांड के कारण ऐसा किरदार निभाया था. आशुतोष राणा में यही खासियत है कि जो रोल वे अपने हाथ में लेते हैं उसमें जान फूंकने का दम रखते हैं. शबाना मौसी में आशुतोष जी ने एक किन्नर का किरदार निभाया था.



मुल्क (2018)

साल 2018 में आई फिल्म मुल्क का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था. मुल्क में भी आशुतोष राना का विलेन वाला किरदार होगा.

धड़क (2018)

साल 2018 में आई फिल्म धड़क का निर्देशन शशांक खैतान ने किया था.  इसमें आशुतोष राणा ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभाया था.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *