अपने अनोखे अंदाज के साथ भोजपुरी फिल्मों में डालती हैं Amrapali Dubey जान

0
16

Bhojpuri Cinema इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी में है और लोग यहां पर बनी फिल्में पसंद भी करने लगे हैं. कुछ समय पहले सोनी चैनल के पॉपुलर शो The Kapil Sharma Show में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स खेलारी लाल यादव, रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव और Amrapali Dubey आए थे. इस शो की टीआरपी काफी हाई हो गई थी, इससे पता चलता है कि भोजपुरी सितारों को लोग कितना पसंद करते हैं। इसके साथ ही सभी ने Bhojpuri Songs पर जमकर ठुमके लगाए और अपने इंटरव्यू में बताया कि वे इस कामयाबी तक कैसे आए.

इस दौरान अम्रपाली दुबे का वजन काफी कम नजर आया जबकि भोजपुरी सिनेमा में इनका जलवा एक भरी-पुरी अभिनेत्री के रूप में नजर आता है. तो चलिए Rochak Safar में हम आपको दिखाते हैं Amrapali Dubey की कुछ नई-पुरानी तस्वीरें और बताते हैं उनके बारे में कुछ बातें..

Amrapali Dubey से जुड़ी बातें

Amrapali Dubey

साल 1987 को गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली दुबे बिहार की रहने वाली हैं और इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी. इसमें हिंदी और भोजपुरी सीरियल्स शामिल हैं.

Amrapali Dubey

अम्रपाली दुबे ने मायका सीरियल में काम किया, इसके बाद इन्हें कई सीरियल्स में काम करने का मौका मिला. फिर इन्होंने अपना रुख भोजपुरी सिनेमा की तरफ लिया. Amrapali Dubey hot फोजोज में ज्यादा सर्च की जाती हैं, गूगल पर इनकी सर्च काफी होने के कारण ये भारत की पॉपुलर सितारों में एक बन गई हैं.

साल 2014 में अम्रपाली ने निरहुआ रिक्शेवाला में दिनेश लाल यादव के साथ पहली बार काम किया था और इसमें इन्हें खूब पसंद किया गया. इसके बाद तो ये सबकी फेवरेट जोड़ी बन गई. Nirahua Amrapali film भी लोगों को खूब पसंद आती है, और बिहार के लोग इन्हें खासा पसंद करते हैं.

Amrapali Dubey

अम्रपाली ने दिनेश लाल के साथ निरहुआ चलल लंदन, पटना टू पाकिस्तान और नरहुआ हिंदूस्तानी सीरीज में काम किया. गूगल पर भी अगर आप अम्रपाली सर्च करेंगे तो निरहुआ के साथ इनकी कई तस्वीरें सामने आ जाएंगी. Amrapali ka सबसे ज्यादा खास अंदाज उनका फिगर है, शरीर से वे बिल्कुल स्लिम-ट्रिम नहीं है फिर भी Amrapali ke चेहरे से वे काफी क्यूट लगती हैं.

Amrapali Dubey

अम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं इन्हें एक फिल्म के 10 से 15 लाख रुपये मिलते हैं और एक शो में आने के लिए 4 से 6 लाख रुपये फीस के तौर पर दी जाती है. Amrapali actress के तौर पर तो अच्छी हैं ही इसके साथ ही वे इंसान भी काफी अच्छी हैं.

Amrapali Dubey

इनकी इतनी खूबसूरत तस्वीरों में आपको भी लग गया होगा कि इस अभिनेत्री में बात तो है. वैसे अम्रपाली दुबे सलमान खान के साथ एक बार काम करना चाहती हैं. Amarpali Bhojpuri की महिला सुपरस्टार हैं और इन्होंने दिनेश लाल यादव के अलावा भी कई बड़े भोजपुरी सितारों के साथ काम किया है.

अम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसमें Instagram उनका सबसे फेवरेट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है. इसके अलावा Facebook और Twitter पर भी वे अपना समय बिताती हैं.

यह भी पढ़ें- Relationship : बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट करने के जबरदस्त फायदे