Google से अक्सर लोग पूछते हैं सेक्स से जुड़े ये 5 धांसू सवाल

0
16

18+ के बाद अक्सर लोग इंटरनेट पर उल्टे-सीधे सवाल डालकर सर्च करते रहते हैं. ये ऐसी उम्र होती है जिसमें लोगों को कुछ ना कुछ जानने की जिज्ञासा होती ही है. मगर एडल्ट लोगों को सेक्स को लेकर सही जानकारी होना बहुत जरूरी होता है. इसे लेकर आप जितने जागरुक रहेंगे, उतना अच्छा रहता है. आमतौर पर लोग सेक्स से जुड़ी बातें किसी से पूछते नहीं बल्कि गूगल पर चुपके से सर्च करते हैं और आज हम आपको 5 Most Googled Sex Questions in Hindi के बारे में बताएंगे.

5 Most Googled Sex Questions in Hindi

हर करोड़ों युवाओं का दिन गूगल पर सवाल पूछकर बीतता है, मगर जब युवा अकेले घर पर होते हैं तब कुछ इस तरह के सवाल करते हैं..

सेक्स के बाद अच्छा क्यों महसूस होता है?

गूगल पर बहुत से लोगों का सवाल यही होता है. इसके जवाब में बताया जाता है कि इंसान जब किसी दूसरे के शरीर को स्पर्श करता है तो उसे मनोवैज्ञानिक रूप से राहत महसूस होता है. डोपामिन, सेरोटोनिन और ऑक्सिटोसिन जैसे हार्मोन रिलीज होने के बाद दोनों ही अंदर से टेंशन फ्री महसूस करने लगते हैं.

सेक्स से जुड़े सपने क्यों आते हैं?

गूगल पर लोगों का सवाल यही होता है. इसके जवाब में गूगल कहता है कि अगर सेक्स को लेकर आपके मन में तीव्र इच्छा बार-बार आती है तो उसके सपने आना आम बात है. मनोवैज्ञानिक रूप से देखा जाए तो हमारे सपने हमारी इच्छाओं पर ही आधारित होते हैं.

STD होने पर क्या करना चाहिए?

STD का फुल फॉर्म सेक्सुअल ट्रांसमिशन डिसीज होता है जो आपकी सेक्सुअल हेल्थ के लिए हानिकारक होता है.. अगर आपको सेक्स ऑर्गेन के आस-पास खुजली, जलन या इंफेक्शन हो जाता है तो इसकी जांच और इलाज तुरंत किसी एक्सपर्ट डॉक्टर से कराएं.

कैसे बढ़ाएं सेक्स की टाइमिंग?

गूगल के सर्च लिस्ट की टॉप पर ये सवाल बहुत होता हैं. इसपर गूगल का जवाब होता है कि जिन लोगों को फास्ट एजाक्यूलेशन की समस्या होती है उन्हें आसान सी प्रैक्टिस जरूर करनी चाहिए. एजाक्यूलेशन से 20-30 सेकेंड पहले उत्तेजित होने से खुद को रोकना चाहिए. सेक्स सेशन की ड्यूरेशन को बढ़ाने के लिए आप डॉक्टर्स की सलाल भी ले सकते हैं.

कितनी बार सेक्स करना चाहए?

Sex Questions in Hindi बहुत लोग सर्च करते हैं. इसके जवाब में गूगल का कहना है कि कपल्स को कितनी बार सेक्स करना चाहिए, इसे लेकर कोई खास संख्या या पैमाना निर्धारित नहीं करना चाहिए. ये कपल्स की समझ, प्यार और कंफर्ट के ऊपर निर्भर करता है.

सेक्स करते समय दर्द क्यों होता है?

इस सवाल के जवाब में गूगल कहता है कि अगर आपने पहली बार सेक्स किया है तो आपको थोड़ा दर्द महसूस होगा. लुब्रिकेशन की कमी से महिलाओं को दर्द की शिकायत होती है.

यह भी पढ़ें-लड़कियों की इन 12 अदाओं पर मरते हैं हर लड़के | Best Relationship Tips