जब सुशांत की एक्टिंग पर Shahrukh Khan ने लगा लिया उन्हें गले, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस और उनका परिवार काफी डिस्टर्ब हो गए हैं। Sushant Singh Rajput ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर थे बल्कि एक जिंदादिल इंसान भी थे, इसलिए उनके करीबियों को यकीन नहीं हो रहा कि वे आत्महत्या जैसा काम कर सकते हैं। सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी बवाल हो रहा है जिसमें करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर और आदित्य चोपड़ा जैसे सितारों का नाम सामने आ रहा है। लोग इसमें Shahrukh Khan का नाम भी शामिल कर रहे हैं, जबकि वे नहीं जानते कि सुशांत शाहरुख को अपना आदर्श मानते थे और इस समय सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Shahrukh Khan और Sushant Singh Rajput का वायरल वीडियो

Shahrukh Khan
अवॉर्ड शो में आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत और शाहिद कपूर

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें शाहरुख खान और शाहिद कपूर अवॉर्ड शो के दौरान सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बनाते दिखे। लोगों ने इसपर शाहरुख और शाहिद को खूब ट्रोल किया लेकिन वे इस बात को नहीं जानते कि हर अवॉर्ड शो आने से पहले रिहर्सल होती है और स्टेज पर रहने वालों को ऑडियंस के लिए कुछ ना कुछ एंटरटेनिंग करना होता है। सुशांत भी इस बात को जानते थे लेकिन लोग फालतू में इस वीडियो को ट्रोल करके मनगढ़ंत बातें बना रहे हैं। अगर किसी को इस वीडियो की सच्चाई जाननी है तो पूरा एपिसोड देखना चाहिए जहां इस वाक्या के बाद शाहरुख सुशांत को गले लगाकर अवॉर्ड भी देते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत स्कूल के दिनों से Shahrukh Khan को पसंद करते आए हैं, और उन्हें ही अपना आदर्श मानते थे। सुशांत ने इस बात का जिक्र अपने कई इंटरव्यूज में भी किया है। अब जो वीडियो आप देखेंगे उसमें उन्होंने शाहरुख खान की कॉपी की और इसपर शाहरुख ने उन्हें गले लगा लिया। सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आते ही शाहरुख ने सुशांत के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपना दुख जताया था। जिसमें शाहरुख ने लिखा, ‘वो मुझसे बहुत प्यार करता था। मैं उसे हमेशा मिस करूंगा। उसकी एनर्जी, उत्साह और खुशी से भरी स्माइल बहुत याद आएगी। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे और मेरी संवेदनाएं सुशांत के परिवार और फैंस के साथ हैं। ये खबर बहुत ही दुखद और हैरान करने वाली है।’

किसी भी इंसान पर आरोप लगाने से पहले ये हमेशा जान लेना चाहिए कि उसमें उसका हाथ है या नहीं। सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड से अलग-थलग करने वालों में जो शामिल है उनके नाम सामने आ चुके हैं, मगर इसके साथ ही हर सितारा बुरा है ये कहना गलत होगा। Shahrukh Khan ने हमेशा सुशांत से मिलकर उन्हें प्यार से ट्रीट किया लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोल करना सुशांत की आत्मा को दुख पहुंचाने जैसा है। समय के साथ सुशांत के सुसाइड के सारे रहस्य खुल ही जाएंगे, तो आपको भी इसका इंतजार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने उठाई Sushant Singh Rajput के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *