Sushant Singh Rajput में कैसे है दाऊद का हाथ? पूर्व रॉ ऑफिसर ने खोले राज

14 जून के दिन से आज तक कुछ लोग Sushant Singh Rajput के निधन को आत्महत्या बता रहे जैसा कि घटनास्थल पर देखने को मिला लेकिन शेखर कपूर, शेखर सुमन, पायल रोहतागी, कंगना रनौट, रूपा गांगुली, सुशांत के परिवार वाले, सुशांत के फैंस और अब पूर्व रॉय ऑफिसर एन.के.सूद का भी ये दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। सूद के मुताबिक इस हत्या में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld don Dawood Ibrahim) का हाथ है। उन्होंने ये दावा किस आधार पर किया, चलिए बताते हैं।



Sushant Singh Rajput में कैसे है दाऊद का हाथ?

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया क्योंकि जो भी सुशांत से मिला वो दावे के साथ कह सकता था कि वो इंसान आत्महत्या जैसा बुजदिली वाला कदम नहीं उठा सकता था। मगर वहीं बॉलीवुड के बहुत से सितारे इस बात को स्वीकार कर चुके हैं, जबकि ऐसा यकीन करना पाना सुशांत के परिवार और फैंस के लिए आज भी मुमकिन नहीं है। इन्हीं खबरों के बीच रॉ के पूर्व ऑफिसर एन के सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके द्वारा किए दावे आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे। एन के सूद ने सुशांत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्होंने 11 मिनट में सुशांत की आत्महत्या से जुड़ी कई कड़ियों को जोड़ते हुए कई बातें बताई हैं। एनके सूद ने साफतौर पर कहा है कि सुशांत की हत्या हुई है और इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है।  पहले देखिए वीडियो-

इस वीडियो में एनके सूद कहते हैं कि दाऊद इब्राहिम के गैंग के लोग सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर धमकियां दे रहे थे, इसके कारण उन्होंने (तनाव) 3 महीने में कम से कम 50 सिम बदले और अक्सर तनाव में रहने लगे थे। इसके साथ ही सुशांत की मौत के ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को उनके घर के सीसीटी कैमरे बंद हो गए जो एक सोची-समझी साजिश थी। ये सब उनकी हत्या की ओर इशारा करते हैं। दाऊद गैंग की धमकियों से बचने के लिए ही सिम बदले थे और घर में नहीं बल्कि कार में सोते थे।



एनके सूद ने सुशांत सिंह के नौकर, बेस्ट फ्रेंड संदीप सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर उंगली उठाई है। सूद ने इस तरह की कई बातें वीडियो में कही जो आप सुन सकते हैं। वहीं अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सीबीआई जांच से ही पता चल सकता है। इसकी मांग एनके सूद सहित तमाम फैंस, परिवार के लोग और कुछ सेलिब्रिटीज उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सुसाइड के पहले Sushant Singh Rajput ने खुद को Google पर क्यों किया था सर्च ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *