कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने किया Sushant Singh Rajput के मर्डर होने का दावा !

Sushant Singh Rajput Death Case में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। शुरुआत में बताया गया कि सुशांत ने आत्महत्या की है लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है ये गुत्थी उलझती ही जा रही है। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक आदमी बता रहा है कि वो मुंबई के कूपर अस्पताल का कर्मचारी है और सुशांत सिंह राजपूत का केस आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का है, इस बात को उसने पूरे दावे के साथ कहा है। पहले तो इसपर किसी ने गौर नहीं किया लेकिन अब ये बात हर मीडिया चैनल्स पर बताई जा रही है। लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है इसपर फैसला CBI करेगी, चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला?



Sushant Singh Rajput का हुआ था Murder?

Sushant Singh Rajput
सुशांत अपनी बहन श्वेता के साथ

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और वो अपने भाई को इंसाफ दिलाने की निरंतर मांग भी कर रही हैं। इसी बीच श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक आदमी खुद को अस्पतालकर्मी बताकर दावा कर रहा है कि अभिनेता की हत्या हुई है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने कहा कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का केस है। अस्पताल के कर्मचारी ने दावा किया कि उसने सुशांत के शव को अस्पताल में ऐंबुलेंस से निकाला और फिर शमशाम घाट तक भी ले गया था। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘हे भगवान, इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाखों बार टूट जाता है। उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें।’ देखिए वीडियो-

अस्पताल कर्मचारी ने इस वीडियो में बताया, ‘हमको इतना मालूम था कि ये मर्डर है। ये मर्डर ही था और जो निशान थे वो एक सुई के थे जिसके निशान गले में करीब 15 या 20 थे और उसमें सेलो टेप लगा था। इसके अलावा पैर की हड्डी भी टूटी थी।’ उस आदमी ने आगे बताया, ‘बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है। ये फांसी नहीं है। हम लोग बॉडी देखकर पहचान लेते हैं कि वो फांसी किये है या हत्या हुई है। फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ती। बॉडी में कई जगह निशान भी थे और पैरों के तलवों में सुई चुभोने के निशान भी थे।’



क्या सच में सुशांत के साथ हुआ गलत?

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

14 जून की दोपहर खबर सामने आई कि Sushant Singh Rajput ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस खबर को ना सिर्फ सुशांत के परिवार वालों को झकझोर दिया बल्कि उनके करोड़ों फैंस भी हैरान रह गए। हर किसी को लगा कि इतना हस्ता-खेलता बंदा ऐसा कदम कैसे उठा सकता है। दौलत-शोहरत पाने के बाद ऐसा करना किसी के गले से नीचे नहीं उतर रहा था। इसलिए उनके परिवार वाले और फैंस ने CBI जांच की मांग उठाई, जिसे महाराष्ट्र सरकार ने निरंतर टाला लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को केस सौंपा गया। पिछले कई दिनों से सीबीआई मुंबई में रुकी है और लगातार सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, रिया चक्रवर्ती और केस से संबंधित सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। अब सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ होगी, इसी बीच इस वीडियो का सामने आना मन को अस्त-व्यस्त करने का काम कर रहा है।



आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या की या उनकी बुरी तरह से हत्या की गई है। सच्चाई तो सामने आएगी ही, अगर किसी ने उनके साथ गलत किया है तो ये बात सामने किसी ना किसी दिन आएगी ही, तब तक हमें किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए। हम आपको सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हर खबर सही तौर पर देते रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के गले पर मिला ‘लिगेचर मार्क’, जानिए इसका मतलब?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *