Sushant Singh Rajput की इस ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ फिल्म पर फिर से शुरू होगा काम

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर Sushant Singh Rajput आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. सुशांत सिंह राजपूत बहुत मेहनती एक्टर थे और उन्हें अंतरिक्ष से जुड़ी चीजें ज्यादा अट्रैक्ट करती थीं. साल 2017 में सुशांत की फिल्म चंदा मामा दूर के बनने वाली थी जिसके लिए सुशांत कुछ समय के लिए NASA भी गए थे लेकिन फिल्म का बजट ज्यादा हो जाने के कारण उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. इस वजह से सुशांत का मेकर्स के साथ काफी कहासुनी भी हो गई थी. मगर अब खबरें हैं कि फिल्म के निर्देशक और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह चौहान फिल्म बनाकर सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं.



क्या बन पाएगी Sushant Singh Rajput की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म?

फिल्म चंदा मामा दूर के की तैयारी सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही मन के साथ की थी. मगर फिल्म पूरी नहीं हो पाई और आज वो हमारे बीच हैं भी नहीं लेकिन इसी बीच फिल्म के निर्देशक संजय सिंह पूरन चौहान का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने इस फिल्म को लेकर बात की है. उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट को तलाशना काफी कष्टकारी है. सुशांत की जगह किसी और को फिल्म में कास्ट करना मेरे लिए आसान नहीं है. वैसे अभी स्क्रिप्ट पर भी काम पूरा नहीं हुआ है. मगर फिल्म निर्माता के रूप में मैं फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ को बनाने के लिए तैयार हूं. इस फिल्म को वेब सीरीज के रूप में नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर ही रिलीज की जाएगी.’

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

संजय ने यह भी बताया कि सुशांत के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा था. फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ सुशांत का विवाद होने के बाद भी उन दोनों का रिश्ता प्रभावित नहीं हुआ. बता दें, 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके कमरे में मिला था और आज तक इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ क्या था? इनके परिवार और फैंस का मानना है कि किसी ने उनकी हत्या की है लेकिन पुलिस के एविडेंस के हिसाब से यह एक सुसाइड केस था. इस केस को CBI को भी सौंपा गया लेकिन जब से यह केस NCB की तरफ मुड़ा तब से CBI की तरफ से कोई बयान नहीं आया.



यह भी पढ़ें- करियर के बुलंदी पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *