जब रोते हुए Sushant Singh Rajput ने किया था अपनी मां को याद, देखिए वीडियो

मां ऐसा शब्द होता है जो अपने आप ही बहुत सारे जज्बातों को बयां कर देता है। हर इंसान अपनी मां को प्यार करता है लेकिन अगर समय से पहले ये मां हमारा साथ छोड़ दे तो इंसान बहुत अकेला हो जाता है। ऐसे में अगर किसी का प्यारा साथ हमें सहारा दे दे तो मां की कमी तो नहीं लेकिन उस दर्द को कम जरूर कर देता है। कुछ ऐसा ही Sushant Singh Rajput और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच भी रहा। एक रिएलिटी शो में जब सुशांत अपनी मां को याद करके इमोशनल हुए तो उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें गले लगा लिया। इनका नाम अंकिता लोखंडे है जिन्होंने एक हफ्ते पहले किसी और से सगाई कर ली थी।



Sushant Singh Rajput का इमोशनल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी इमोशनल होते देखा गया। इस वीडियो में वे इमोशनल Sushant Singh Rajput को गले लगाती हैं। ये वीडियो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 4 का है जो साल 2011 में ऑन एयर हुआ था और सुशांत की इस पेशकश से शो में मौजूद लगभग सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं। यहां तक शो की जज Madhuri Dixit भी इमोशनल हो जाती हैं।  देखिए वीडियो-

सुशांत सिंह राजपूत ने 16 साल की उम्र में अपनी मां को खो दिया था और अपने इंटरव्यूज में अक्सर वे अपनी मां को याद करते हुए इमोशनल हुए हैं। इस समय ये वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि सुशांत को इस समय पूरा देश याद कर रहा है। उनके फैंस उनके साथ हमेशा से खड़े हैं। गौरतलब है कि 14 जून दिन रविवार को Sushant Singh Rajput ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पीछे की वजह उनका डिप्रेशन बताया गया जो वे पिछले 6 महीनों से झेल रहे थे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन्हें करण जौहर, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों ने कोई बड़े प्रोडक्शन के साथ फिल्म ना करने की धमकी दी थी। इसमें यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन, सलमान खान फिल्म्स और बालाजी टेलीफिल्म्स जैसे बड़े प्रोडक्शन बैनर शामिल हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान डांस क्लासेस ज्वाइन किए और फिर सपनों को पूरा करने पढ़ाई छोड़कर मुंबई आ गए। यहां थिएटर किया और उन्हें एक चॉकलेट के विज्ञापन में काम मिला। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सीरियल में काम मिला लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से बॉलीवुड में एंट्री ली। Sushant Singh Rajput ने केदारनाथ, एम एस धोनी, राब्ता और छिछोरे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। इनके सपने काफी बड़े थे और उन सपनों को पूरा करने के लिए उड़ान भरने की जरूरत थी लेकिन कुछ लोगों ने उनके पंख ही काट दिए जिस वजह से वे जिंदगी से लड़ाई हार गए।



महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे की वजह की जांच क्राइम ब्रांच को दे दी है। करण जौहर, सलमान खान जैसे कुछ बड़े सितारों के खिलाफ केस फाइल भी हो चुका है। बता दें देशभर में सुशांत के फैंस में गुस्सा फूट रहा है, असमय अपने फेवरेट एक्टर को खो देने से हर कोई सुशांत को इंसाफ दिलाने में खड़ा है। सोशल मीडिया पर #JusticeforSushant हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें- बैकग्राउंड डांसर Sushant Singh Rajput का टीवी से लेकर फिल्मों तक ऐसा रहा सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *