करियर के बुलंदी पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया?

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। अभी तक नहीं पता चल पाया कि उन्होंने ऐसा फैसला अचानक क्यों ले लिया, जबकि उनका फिल्मी करियर भी अच्छा चल रहा था। Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म छिछोरे थी और उनकी आने वाली कुछ फिल्मों की आधी शूटिंग भी हो चुकी थी। सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में कोई वजह सामने नहीं आई है लेकिन पिछले 6 महीने से वे डिप्रेशन के शिकार थे और गोलियां खाते थे। मगर उनके करीबियों ने बताया कि फोन पर वे नॉर्मली बात करते थे, फिर ऐसा क्यों किया?



Sushant Singh Rajput ने क्यों किया सुसाइड?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में रहते थे और सुसाइड की खबर उनके नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सुशांत की मौत की खबर सुनते ही पुलिस उनके घर पहुंची तो अपने कमरे में सुशांत फांसी से लटके मिले। पुलिस ने बॉडी उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी और उनके कमरे की छानबीन की। कमरे में सुशांत के मोबाइल, लैपटॉप और डायरी को बरामद किया गया और अब इसकी छानबीन की जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत का करियर काफी अच्छा चल रहा था ऐसे में उन्होंने ऐसा क्यों किया ये एक रहस्य बन गया है जो उनके साथ ही चला गया। सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, और ठीक हो रहे थे लेकिन ऐसी खबर अचानक आने पर हर कोई शॉक हो गया।

 

View this post on Instagram

 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith… #selfmusing 💫

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत सिंह राज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किस देश में है मेरा दिल से हुई और इसके बाद जी टीवी के सुपरहिट सीरियल पवित्र रिश्ता से उन्हें खास पहचान मिली। इसके बाद बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म काई पो चे थी जो सुपरहिट रही। इसके बाद उन्होंने पीके, शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस. धोनी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिरइया थी और इनकी आखिरी फिल्म छिछोरे रही। इसके अलावा इनकी आने वाली फिल्में पानी और दिल बेचारा रहीं।

यह भी पढ़िएसुशांत सिंह राजपूत का ऐसा रहा जीवन सफर, जरूर पढ़िए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *