Sushant Singh Rajput Case में आया नया मोड़, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हुआ गिरफ्तार



बॉलीवुड के हाई प्रोफाइल डेथ मामले में Sushant Singh Rajput Case सबसे अहम है. 14 जून, 2020 से लेकर अब तक पहले CBI और अब NCB उन लोगों के पीछे पड़ी है जो मादक पदार्थ मामले (Drugs Case) से जुड़े थे. 28 मई की सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है और  10 जून तक हिरासत में रहेंगे. इस दौरान सिद्धार्थ से पूछताछ की जाएगी, और समय बताएगा कि इसका क्या निष्कर्ष निकलता है.

Sushant Singh Rajput Case में नया मोड़

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. कथित तौर पर सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी लेकिन सुशांत की फैमिली और फैंस का मानना है कि उन्हें या तो आत्महत्या के लिए उक्साया गया है या फिर उन्हें किसी ने मारा है. फैंस की डिमांड पर सुप्रीम कोर्ट ने यह केस CBI को सौंपा, इसमें कोई सुराग तो नहीं निकला लेकिन यह मामला ड्रग्स केस की ओर मुड़ गया और फिर इसे NCB को सौंपा गया. एनसीबी ने इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की और सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty और उनके भाई को गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों को इस मामले से राहत मिल गई है लेकिन आज सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार करके यह केस नए मोड़ पर आ गया है.

कौन हैं सिद्धार्थ पिठानी? | Who is Siddharth Pithani?

Sushant Singh Rajput Case
Sushant Singh Rajput Case

27 मार्च, 1993 को हैदराबाद में जन्में सिद्धार्थ पठानी खुद को एक्टर बताते हैं. वह कथित तौर पर अप्रैल, 2019 और जून 2020 के बीच सुशांत सिंह के साथ उनके फ्लैट में रहे हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर के तौर पर भी काम किया है. सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के आखिरी पलों के बारे में न्यूज चैनल्स पर अलग-अलग बातें बताई हैं. जांच एजेंसियों ने सिद्धार्थ से उनके खाते के बारे में पूछताछ की और सिद्धार्थ ने Sushant Singh Rajput ki Girlfriend रिया चक्रवर्ती पर उनके पैसे खर्च करने के आरोप लगाए थे. Sushant Singh Rajput Death से जुड़े कई सिद्धार्थ के दावों से मीडिया जगत में खलबली मचाई थी. अब पता चलेगा कि यह केस अभी आगे कहां तक जाता है.



यह भी पढ़ें- रोहित सरदाना की पत्नी कौन हैं? जानें वरिष्ठ पत्रकार से जुड़ी हर बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.