Sushant Singh Rajput और सलमान के बीच नहीं था कोई कनेक्शन, ये हैं 5 कारण !

जब से बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर Sushant Singh Rajput के सुसाइड की खबर सामने आई है तब से हर दिन कोई ना कोई सुराग इस बात का इशारा करता है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। उनके फैंस भी ट्विटर पर #JusticeforSushant #CBIforSusant जैसे कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। इसी के साथ नेपोटिज्म में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर और यशराज फिल्म्स पर भी केस दर्ज हुआ।  मगर वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सूत्रों ने बताया कि सलमान खान को सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ना सही नहीं है क्योंकि उनमें कोई कनेक्शन था ही नहीं।



Sushant Singh Rajput और सलमान के बीच क्या था?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सलमान खान के साथ ही कई नामचीन सितारों को नेपोटिज्म के नाम पर निशाना बनाया गया। बॉलीवुड के कई सितारों पर नेपोटिज्म पर सवाल उठ रहे हैं और बीते दिनों अभिनव कश्यप, जिया खान की मां सहित कुछ सितारों ने सलमान खान के ऊपर नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म का आरोप लगाया है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों से जब मीडिया ने Sushant Singh Rajput और सलमान खान के कनेक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि इनके बीच कभी दोस्ती या दुश्मनी का कोई रिश्ता नहीं रहा है। सूत्रों ने ये भी बताया कि सलमान खान को कसूरवार ठहराना उचित नहीं है और इसके साथ ही इसके 5 कारण भी गिनाए..

1. सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत ने कभी भी ज्याद घुल-मिलकर एक दूसरे स बात नहीं की थी। वे हमेशा फॉर्मिली मिले और सलमान ने सुशांत के साथ अच्छे से बात भी की। ये तथ्य ऐसा है जिससे हर कोई वाकिफ रखता है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान बिग बॉस के घर में सलमान खान के साथ

2. Sushant Singh Rajput अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस (Bigg Boss) के सेट पर गए थे। यहां पर सलमान ने सुशांत को केदारनाथ के प्रमोशन में मदद भी की और काफी मस्ती भी सेट पर हुई सुशांत को सलमान ने अपने जन्मदिन की पार्टी पर भी बुलाया था जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे।

3. सुशांत और सलमान ने कभी किसी फिल्म में साथ काम भी नहीं किया। आमतौर पर अभिनेताओं के बीच दूरी प्रतिद्वंदिता या एक दूसरे के प्रति नफरत के कारण आती है। ऐसा भी होता है जब एक फिल्म किसी दूसरे से छिन जाती है लेकिन इन दोनों के बीच कभी ऐसी स्थिति पैदा ही नहीं हुई।

4. सलमान खान के होम प्रोडक्शन एसकेएफ कंपनी में कम फिल्में बनाई जाती हैं। Sushant Singh Rajput की रिलीज हो चुकी फिल्में, अनरिलीज्ड फिल्में और आने वाली फिल्मों में दूर-दूर तर सलमान खान का नाम नहीं है।

5. सलमान खान अपनी दुनिया में रहते हैं ये बात सभी जानते हैं। उन्होंने कभी भी उद्योग को नियंत्रित करने की महत्वकांक्षाओं को बढ़ावा नहीं दिया। वे खुद को ऐसे लोगों के समूह में रखते हैं और ज्यादातर समय परिवार-खास दोस्तों के साथ ही बिताते हैं। सलमान खान ऐसे व्यक्ति नहीं है जो हर कीमत पर सफल होना चाहते हैं क्योंकि बहुत पैसा होने के बाद भी वे बांद्रा में स्थित एक बेडरूम हॉट फ्लैट में रहते हैं।



ये सारी बातें हमने सूत्रों के हवाले से लिखी हैं, जिसे एक प्रतिष्ठित वेबसाइट ने लिखा है। सलमान खान ने बहुत से सितारों को मौका दिया जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी हैं और बाहरी लोग भी शामिल हैं। सलमान कई चैरिटी काम भी करते हैं इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट करते हुए अपने फैंस को बोला कि वे सुशांत के फैंस और परिवार की भावनाओं की इज्जत करें।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी कई अवॉर्ड शोज में सलमान खान के गानों पर परफोर्म करते नजर आए, और कई बार वे सलमान खान के बारे में बात भी करते थे तो सम्मान के साथ। अब सलमान खान पर लगे आरोप कितने सच हैं ये तो सीबीआई जांच में ही पता चल सकता है। इसलिए हमें इस बात पर ज्यादा जोर देना चाहिए कि सुशांत सिंह राजपूत का केस पुलिस से हटकर सीबीआई वालों को दिया जाए, ना कि इस बात पर ध्यान दिया जाए कि सलमान खान को #Boycott किया जाए क्योंकि सच्चाई सामने आने पर हम सभी उसी हिसाब से एक्शन ले सकते हैं और लेंगे भी।

यह भी पढ़ें- सुसाइड के पहले Sushant Singh Rajput ने खुद को Google पर क्यों किया था सर्च ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.