पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की Sushant Singh Rajput की आत्मा से बात ! देखिए वीडियो

अक्सर लोगों के दिमाग में आता है कि मरने के बाद आत्माएं कहां जाती हैं, आपके मन में भी ये बात कभी ना कभी जरूर आई होगी। हमारे दिमाग में कोई सवाल अगर उठता है तो उसका जवाब पहले से ही दुनिया में कहीं ना कहीं मौजूद होता है। इसी तरह पैरानॉर्मल थैरेपी होती है इसके एक्सपर्ट आत्माओं को बुलाकर उनसे बात करने का काम करते हैं। इसी तरह अमेरिका में रहने वाले पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने फैंस की मांग पर Sushant Singh Rajput की आत्मा को यंत्रों द्वारा बुलाया और इन यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन भी किया। चलिए बताएं एक्सपर्ट और सुशांत की क्या बातचीत हुई?



स्टीव हफ ने की Sushant Singh Rajput की आत्मा से बात

पैरानॉर्मल के स्टीव हफ ने अपने एक फेसबुक पेज पर दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। इसके लिए उनके पास सुशांत के फैंस की बहुत सारी रिक्वेस्ट आई थी और इसके बाद उन्होंने यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। सुशांत की आत्मा से उनकी साफतौर पर बात हुई है इसे उन्होंने एक वीडियो के जरिए शेयर किया, इस वीडियो में आप सुशांत की आवाज सुन सकते हैं देखिए वीडियो-

स्टीव हफ ने इस वीडियो में सुशांत से उन्होंने बातें की और उनकी मौत का कारण भी पूछा। इस पोस्ट को स्टीव ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया और उसमें लिखा, ‘बहुत सारी रिक्वेस्ट के बाद यहां आप देखेंगे। ये एक अद्भुत सेशन है और उसकी आत्मा बहुत मजबूत है। उसने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।’ 13 जुलाई को स्टीव ने ये सेशन किया, इसमें वे देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं और स्टीव के मुताबिक सुशांत की आत्मा आई थी।

After thousands of requests for this, here you go. This is an incredible session and he is a very strong spirit. He…

Posted by Huff Paranormal on Tuesday, July 14, 2020

स्टीव का दावा सुशांत सी हुए बात

वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछते हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई, इसके बाद एक आवाज आती है जिसे आप ध्यान से सुने तो ये सुशांत की आवाज ही लगती है। स्वीट ने जब पूछा तो उनकी डिवाइस से अंग्रेजी में आवाज निकलती है (जो सुशांत की आवाज बताई गई है), ‘यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब ये रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हे देख रहे हैं। मैं सच में भगवान से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और स्वर्ग में है।’ जब स्टीव ने सुशांत की आत्मा से प्रश्न पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी? तो डिवाइस से आवाज आती है, ‘बदलाव के लिए’। वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को मजबूत बता रहे हैं। वीडियो की आखिर में स्वीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं आए उनके साथ दो आत्माएं और भी आई थीं जिनमें से एक पुरुष और दूसरी महिला की थी।

कौन हैं स्टीव हफ ? | Who is Stive Huff?

Sushant Singh Rajput
Steeve Huff

स्वीट हफ अमेरिका के रहने वाले हैं और उन्होंने एक खास पढ़ाई आत्माओं से बात करने की की है। इस प्रोफेशन में वे पिछले 10 सालों से हैं। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइज बनाई है जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन की आत्माओं का सेशन कर चुके हैं। इसके वीडियो आपको यूट्यूब चैनल पर मिल जाएंगे। स्टीव ने आत्माओं से बात करने के लिए एक विशेष यंत्र बनाया है जिसे वे Spirit Communications Device यानी SCD कहते हैं।



स्टीव के अलावा दो और लोगों ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया था। लूना वेदिका नाम की संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने इस दिलचस्प मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया। इनके अलावा धोत्रे गुरुजी ने अपने चैनल पर दावा किया कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की। उन्होंने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से भी बात की थी। वीडियो में बताया गया कि उनका मर्डर करने वाले ने काले रंग के कपड़े पहने थे जो एक पुरुष था।

अब क्या हुआ सुशांत आत्माहत्या केस में? | Sushant Singh Rajput Suicide Case

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशातं आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस ने अब तक करीब 35 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसमें सुशांत के डॉक्टर मनोचिकित्सिक केसी चावड़ा का बयान भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस आने वाले समय में फाइनल जांच की रिपोर्ट बना सकती है हालांकि बॉलीवुड से शेखर सुमन, कंगना रनौत, रूपा गांगुली और शेखर कपूर ने महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। इनके साथ सुशांत के सभी फैंस भी CBI जांच की मां निरंतर कर रही है, अब देखना ये है कि ये केस और क्या-क्या मोड़ लेता है।



नोट: आपको बता दें कि आत्मा से बात करने वाले वीडियो की सत्यता की पुष्टि रोचक सफर नहीं करता है। हमने ये खबर सुशांत के फैंस को उनसे जुड़ी पल-पल की जानकारी देने के लिए लिखी गई है। स्टीव ने भी उन्हीं फैंस की मांग पर सुशांत के लिए ये खास सेशन किया था जो आप वीडियो में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput में कैसे है दाऊद का हाथ? पूर्व रॉ ऑफिसर ने खोले राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *