Sushant Singh Rajput के बाद इस एक्टर ने की आत्महत्या, इस एक्टर ने कही ये बात

Bollywood और TV ki Duniya में पिछले कुछ महीनों से सिर्फ बुरी खबरें आ रही हैं। मगर Sushant Singh Rajput के निधन की खबर ने हर किसी को हिला दिया, अब फिल्म इंडस्ट्री से एक्टर सुशील (Susheel Gowda) गौड़ के आत्महत्या करने की खबर आ रही है। सुनील साउथ इंडस्ट्री के टीवी एक्टर थे जो कन्नड़ फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे थे। इनके बारे में कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार दुनिया विजय ने दुख प्रकट करते हुए ऐसी बात कह दी।



Sushant Singh Rajput के बाद साउथ एक्टर ने की आत्महत्या

Sushant Singh Rajput
सुशील गौड़

कन्नड़ टीवी एक्टर सुशील गौड़ 30 वर्ष के थे और कर्नाटक के मंड्या में अपने परिवार के साथ थे। 7 जुलाई की रात सुशील ने अपने घऱ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली लेकिन उनके इस कदम के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई। सुशील टीवी एक्टर के साथ ही फिटनेस ट्रेनर (Fitness Trainer) भी थे। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार मेहनत कर रहे थे। इनकी आने वाली फिल्म सलगा (Salaga) में वे एक पुलिस के रोल में आने वाले थे, ये उनकी डेब्यू फिल्म थी। सुशील ने रोमांटिक सीरियल अंतपुरा में काम किया था जो कन्नड़ का सुपरहिट सीरियल माना जाता है। सुशील गौड़ की आत्महत्या की खबर आने के बाद इंडस्ट्री में सभी दुखी हो गए। फिल्म सलगा के लीड एक्टर अभिनेता दुनिया विजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी।

उन्होंने लिखा, ‘जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह ही लगा। फिल्म रिलीज होने से पहले उसका हमें छोड़ जाना बहुत जल्दी हो गया। आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं है, मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकने वाला है। केवल कोरोना वायरस के कारण ही नहीं जिंदगी से हारकर भी लोग मर रहे हैं। लोगों की नौकरियां जा रही हैं, उनमें आत्मविश्वास की कमी हो रही है और इस समय सबको मजबूती के साथ रहना चाहिए जिससे ये मुसिबत की घड़ी निकल जाए।’



14 जून को की थी सुशांत ने आत्महत्या

साल 2020 में कोरोना काल के दौरान लाखों लोग बीमारी से मरे लेकिन कई लोग आत्महत्या से भी जिंदगी की जंग हार गए। बॉलीवुड की बात करें तो इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जैसे दिग्गज कलाकार का भी निधन हुआ लेकिन 34 वर्षीय Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या की। मुंबई पुलिस अभी भी छानबीन कर रही है कि सुशांत का निधन आत्महत्या से ही हुई या कोई और वजह थी। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया के जरिए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, अब देखना ये है कि आगे क्या होता है। फिलहाल बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara 24 जुलाई को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

यह भी पढ़ें- सुसाइड के पहले Sushant Singh Rajput ने खुद को Google पर क्यों किया था सर्च ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.