सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद क्या टूट गई है Sidnaaz की जोड़ी?



2 सितंबर को टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जैसे ही सामने आई, उनके लाखों फैंस को गहरा सदमा लगा. किसी को विश्वास नहीं हुआ इतने फिट रहने वाले एक्टर सिद्धार्थ इतनी जल्दी अलविदा कह जाएंगे. सिद्धार्थ ना सिर्फ फिट रहते थे बल्कि अपनी सेहत का भी खूब ख्याल रखते थे, मेडिटेशन, डाइट और खुश रहना उनकी आदत में शामिल था. सवाल ये है कि उन्हें हार्ट अटैक कैसे आया. सिद्धार्थ के निधन से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बहुत बड़ा धक्का लगा. शहनाज और सिद्धार्थ Sidnaaz नाम से फेमस थे लेकिन अब सिड नाज से हमेशा के लिए दूर हो गया है.

क्या टूट गई Sidnaaz की जोड़ी?

हिंदी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के प्रीमियर पर हुई थी. यहां दोनों एक-दूसरे से अंजान थे लेकिन वे अनजान से दोस्त और दोस्त से लवर कब बन गए ये किसी को पता नहीं चला. अगर आपने बिग बॉस 13 के एपिसोड्स देखे होंगे तो आपने उनके बीच की लड़ाई, प्यार और मस्ती भी देखी होगी जो कभी बच्चों की तरह लड़ते, कभी दोस्तों की तरह मस्ती करते और कभी लवर्स की तरह रोमांस करते नजर आए. शो में कई बार शहनाज ने अपने प्यार का इजहार सिद्धार्थ से किया. कभी शो के होस्ट सलमान खान से दिल की बात कही तो कभी घरवालों या दर्शकों से सिद्धार्थ को लेकर बातें की. मगर सिद्धार्थ हमेशा उन्हें अपनी अच्छी दोस्त ही बताते थे.



बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की सक्सेस पार्टी में शहनाज दिखीं और उस दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वे रिलेशनशिप में है तो सिद्धार्थ ने कोई जवाब ना देते हुए सिर्फ स्माइल करना सही समझा.

सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस ने ट्विटर पर सिडनाज ट्रेंड करवाया और दोनों को साथ में देखने की मांग की. इसका फायदा उठाते हुए टोनी कक्कड़ ने ‘शोना मेरी शोना’ और दर्शन रावल ने ‘भुला दुंगा’ म्यूजिक एल्बम बनाया जो ट्विटर पर धमाल मचा गया. सिडनाज की ये जोड़ी फैंस के दिलों में उतर गई और इन्हें विज्ञापनों से लेकर रिएलिटी शोज में गेस्ट के रूप में दिखाया जाने लगा. खबर ये थी कि जिस रात सिद्धार्थ का निधन हुआ उस रात शहनाज उनके ही पास थीं और सिद्धार्थ ने अपनी आखिरी सांस शहनाज की गोद में ली. अब सच क्या है ये तो नहीं पता लेकिन 2 सितंबर के बाद से शहनाज की कोई खबर नहीं है. मीडिया ने जब उनके भाई से बात करना चाहा तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि शहनाज ठीक नहीं है और उन्हें इस सदमे से उबरने में समय लग सकता है. सिडनाज की जोड़ी भले ही टूट गई हो लेकिन फैंस अपनी यादों में हमेशा दोनों को साथ रखेंगे. फैंस सिडनाज की इस जोड़ी को अमर रखेंगे.



यह भी पढ़ें: इंटीरियर डिजाइनर से बिग बॉस विनर तक, ऐसा रहा Sidharth Shukla का सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *