कैसे हुई Sidharth Shukla की मौत? डॉक्टर ने कही ये बात



टीवी, बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म के चहीते सितारे Sidharth Shukla का निधन 02 सितंबर, 2021 को हो गया है. उनकी मौत से परिवार के साथ ही उनके करोड़ों फैंस को भी धक्का लगा है. अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई शौक में हैं और हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर Sidharth Shukla Death कैसे हुई और क्या उनका किसी से कोई मतभेद था या फिर सच में उनका हार्ट अटैक ही हुआ है. वैसे अभी तक की खबर में यही बात सामने आई है कि उन्हें हार्ट अटैक ही आया है.

कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत? | Sidharth Shukla Death

खबरों के मुताबिक, अभी तक यही खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला 01 सितंबर की देर शाम तक अपनी मां के साथ थे और उनके साथ पार्क में समय बिताया. उसके बाद उन्होंने मां के साथ ही डिनर किया और फिर दवा लेकर सोने चले गए. सुबह उन्हें सांस लेने में समस्या हुई और अस्पताल ले जाते समय ही उनकी सांसे रुक गईं. अस्पताल में डॉ. निरंजन ने उनके मौत की पुष्टि 10.30 बजे की और बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. अब सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टन मुंबई के कूपर अस्पताल में होगा उसके बाद ही पुलिस आधिकारिक तौर पर उनके मौत की पुष्टि की है. अस्पताल में पुलिस ने परिवार वालों का बयान लिया है और उनके मुताबिक सिद्धार्थ का किसी से मतभेद नहीं था और वह काफी खुश रहते थे. Sidharth Shukla Death कैसे हुई इस बात की पूरी तरह से पुष्टि मुंबई पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही कर पाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

साल 1980 में सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म हुआ था और उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. उनको पहचान कलर्स के सुपरहिट सीरियल बालिका वधु (Balika Vadhu) से मिली थी और बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014) से की थी. इसके बाद उन्होंने बड़ी कामयाबी Bigg Boss 13 के विनर के रूप में मिली थी. सिद्धार्थ शुक्ला काीसबसे पॉपुलर वेब सीरीज Broken सीजन 3 रहा है जिसके बाद उनकी फैन फॉलोविंग और ज्यादा बढ़ गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई स्तब्ध है लेकिन उन्होंने 40 साल की उम्र में खास कामयाबी हासिल की. रोचक सफर टीम की ओर से उन्हें भावपूर्णं श्रद्धांजलि, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

यह भी पढ़ें: …तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की जगह एक्टिंग करते राजीव गांधी?



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *