रोहित सरदाना की पत्नी कौन हैं? जानें वरिष्ठ पत्रकार से जुड़ी हर बात



मीडिया जगत की आज बहुत बड़ी खबर सामने आई और वो ये कि वरिष्ठ पत्रकार Rohit Sardana का निधन हो गया. हृदय की गति (Heart Attack) रुकने के कारण उनका निधन 30 अप्रैल की सुबह करीब 4 बजे हो गया, हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह कोरोना संक्रमित थे और उन्हें लंग संक्रमण बहुत ज्यादा हो गया था. जिसके कारण उन्हें वैंटिलेटर पर रखा गया और अचानक उनका निधन हो गया. Rohit Sardana Family में पत्नी, दो बेटियां और माता-पिता हैं और उनका यह एक हस्ता-खेलता परिवार था.

रोहित सरदाना के परिवार में कौन हैं? | Rohit Sardana Family

22 सितंबर, 1979 को हरियाणा के पलवल में रोहित सरदाना का जन्म हुआ था. Rohit Sardana Age लगभग 41 साल थी. साल 2004 में इन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत की और करीब 13 सालों तक Zee News के लिए काम किया और उनका पॉपुलर शो Taal Thok ke खूब चला था जो कि एक डिबेट शो था. इसके बाद उन्होंने कई मीडिया संस्थान ज्वाइन किया लेकिन इस समय वह AajTak के पॉपुलर शो ‘दंगल’ को होस्ट कर रहे थे और यह भी एक डिबेट शो था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sardana (@sardana.rohit)

रोहित सरदाना की फैमिली काफी छोटी लेकिन खूबसूरत थी. इसमें उनकी पत्नी प्रमिला और दो बेटियां हैं. इनके अलावा इनकी मां और पिता भी साथ ही रहते थे. रोहित सरदाना नोएडा के एक फ्लैट में रहते थे और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा थी. आज मीडिया जगत में कई बड़े पत्रकार दुखी हैं और रोचक सफर की तरफ से भी वरिष्ठ पत्रकार दिवंगत रोहित सरदाना को भावपूर्णं श्रद्धांजलि।।



यह भी पढ़ें- 1 मई से वैक्सीन लगवाने के लिए इन तीन Applications पर कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

यह भी पढ़ें-करियर के बुलंदी पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published.