बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद PM Modi ने ली चाय की कुल्लहड़ चुस्की, देखें तस्वीरें



उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Election 2022) का अंतिम चरण 7 मार्च को होना है. उसके पहले चुनाव प्रचार चल रहे हैं और 4 मार्च दिन शुक्रवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस में रोड शो के लिए पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान चाय की चुस्की ली, बनारसी पान खाया और बाबा विश्वनाथ के दर्शन और आरती की. PM Narendra Modi Viral Video अक्सर सोशल मीडिया पर सर्च होते रहते हैं. यहां हम आपको पीएम मोदी का ये वायरल वीडियो शेयर कर रहे हैं जो आपको भी देखना चाहिए.

पीएम मोदी का वायरल वीडियो | PM Narendra Modi Viral Video

पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला जब रोड शो के लिए निकला तब रास्ते में ‘Pappu Chai Wala’ मिला जहां पीएम मोदी सहित तमाम बीजेपी के नेताओं ने चाय की चुस्की ली. पप्पू के यहां गर्म पानी और चाय पत्ती को मिलाकर पेय तैयार किया जाता है. इसे लीकर बोलते हैं जिसे गिलासों में पहले से पड़े दूध, चीनी या नंबू में डाला जाता है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी अपने काफिले के साथ चाय का आनंद ले रहे हैं. पीएम मोदी अपनी इसी सादगी कते कारण पहचाने जाते हैं.



इसकी दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी बनारसी पान का स्वाद ले रहे हैं जो पूरी दुनिया में फेमस है.

PM Narendra Modi Viral Video
पीएम मोदी ने चखा बनारसी पान का स्वाद.

उत्तर प्रदेश चुनावों के आखिरी चरण के मतदान 7 मार्च को होने हैं. बनारस में भी इसी दिन मतदान है. पीएम मोदी ने रोड शो को सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्ण से शुरुआत की और फिर बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किए.पीएम रोड शो के दौरान काफी उत्सुक नजर आए.



Leave a Reply

Your email address will not be published.