मनचले ने लेडी पुलिस से पूछा- इतनी पतली हो, बंदूक कैसे चलाती हो? फिर हुआ ये हाल

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात काफी बढ़ गई है. अब तो मनचलों का साहस इतना बढ़ गया है कि वह वर्दी पहनी लेडी पुलिस के साथ छेड़छाड़ करने लगे हैं लेकिन क्या आपको lady police beat a eve teaser याद है? अगर नहीं तो इसके बारे में एक बार जरूर जान लीजिए जब महिला सिपाही ने मनचले की धुनाई करके उसकी आशिकी का भूत उतार दिया.



लेडी पुलिस ने की मनचले की धुनाई | Lady Police Beat a Eve Teaser

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक गली के पास से गुजर रही महिला पुलिस को पास खड़े कुछ मनचलों ने अभद्र टिप्पणी कर दी. उनमें से एक ने कहा कि तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो. इस टिप्पणी के बाद महिला सिपाही ने मनचले का कॉलर पकड़कर वहीं धुनाई चालू कर दी. धुनाई के बाद महिला सिपाही ने थाने में फोन किया और फोर्स बुलाई. पुलिस फोर्स जैसे ही वहां पहुंची तो मनचला महिला पुलिस को धक्का देकर भागने की कोशिश की लेकिन इसी बीच उसका मोबाइल वहीं गिर गया. उसे उठाने के चक्कर में पूरी फोर्स ने युवक को पकड़ लिया.

lady police beat a eve teaser

महिला पुलिस ने क्या कहा?

महिला सिपाही ने बताया कि वह अक्सर आती-जाती लड़कियों से छेड़खानी करता था और अभद्र कमेंट करता था. आज मेरे हत्थे चढ़ा इसलिए इसकी ठुकाई की. स्थानीय लोगों ने बताया कि फरीदपुर मोहल्ले साहूकारा में युवक लड़कियों से छेड़खानी करते थे. पुलिस ने बताया कि ऐसे मनचलों को वे आगे भी पकड़ते रहेंगे. महिला पुलिस पर अभद्र कमेंट करने वाला युवक सलाखों के पीछे जल्द ही होगा.



यह भी पढ़ें- ‘Pawari Ho Rahi Hai’ का खुमार अब बॉलीवुड पर छाया, देखिए Viral Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *