जॉन अब्राहम के पास है शानदार Bikes Collection, जानें कितनी है प्रॉपर्टी?



बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने फिल्म Dhoom (2004) में जो धुंआधार Bike दौड़ाई थी उसके बाद सभी एक्टर के दीवाने हो गए. मगर जॉन पहले से ही Bike Lover रहे हैं और इसका सबूत उनके घर में सजी एक से बढ़कर एक महंगी बाइक्स (Expensive Bikes) का कलेक्शन है. 17 दिसंबर, 2021 को जॉन ने अपना 49th बर्थडे मनाया और इस मौके पर सोशल मीडिया पर सभी ने उन्हें बर्थडे विश किया. अक्सर लोग John Abraham Property या John Abraham Bike Collection सर्च करते हैं और आज हम आपको इन दोनों के बारे में बताएंगे.

John Abraham Bike Collection

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जॉन अब्राहम का मुंबई में एक शानदार बंगला है और उनके पास डुप्लेक्स फ्लैट भी है जो लग्जरी से कम नहीं है. जॉन को बाइक्स का बहुत शौक है और उनके पास सबसे ज्यादा Yamaha की बाइक्स हैं जिनमें यामाहा आर 1, यामाहा वीएमएएक्स और सुजुकी हायाबुसा जैसी महंगी बाइक्स हैं. वहीं जॉन के पास (John Abraham Car Collection) लेम्बोर्गिनी गेलार्डो, ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू7 जैसी लग्जरी कारें हैं.


जॉन अब्राहम की प्रॉपर्टी कितनी है?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुडके हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अरबों रुपयों के मालिक हैं. John Abraham Net Worth लगभग 251 करोड़ रुपये की है. रिपोर्ट के मुताबिक, How much John Abraham takes for a movie? सवाल का जवाब है कि जॉन एक फिल्म का 5 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. फिल्मों के अलावा जॉन अपने बिजनेस से भी पैसे कमाते हैं. जॉन का दिल्ली में ‘फैट अब्राहम बर्गर’ के नाम का एक रेस्टोरेंट हैं और मुंबई एंजेल्स नास की एक फुटबॉल टीम भी है. वे एक वोडका ब्रांड के मालिक भी हैं. इनका अब्राहम सीडक्षण नाम का एक परफ्यूम ब्रांड भी है, इन सभी बिजनेस से वे हर महीने लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए तक कमाते हैं.



इसे भी पढ़ें: कैसा है CDS बिपिन रावत का परिवार? पीछे छोड़ गए दो बेटियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.