छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस Jennifer Winget हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें



टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस Jennifer Winget अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं. आज वह अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी खूबसूरत भी बढ़ती जा रही है, कई सालों से जेनिफर विंगेट टीवी पर अपनी परफोर्मेंस दे रही हैं और फैंस का दिल वे हमेशा जीत लेती हैं. जेनिफर के जन्मदिन पर हमने आपके लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आपको पसंद आएंगी.

जेनिफर की लेटेस्ट तस्वीरें | Jennifer Winget latest photos

जेनिफर विंगेट 30 मई, 1985 को मुंबई में हुआ था. इनके पिता महाराष्ट्रियन क्रिश्चियन हैं जबकि मां पंजाबी हैं और इनका नाम वेस्टर्स कल्चर के हिसाब से रखा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

12 साल की उम्र में जेनिफर ने फिल्म राजा को रानी से प्यार हो गया से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद 14 साल की उम्र में जेनिफर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म कुछ ना कहो में भी नजर आई थीं. जेनिफर ने टीवी में पहला सफल शो कार्तिका में काम किया. इसमें इन्होंने संघर्ष करने वाली सिंगर का रोल किया था जिसका सपना पूरा करने में उसे बहुत परेशानी होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

जेनिफर ने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी में काम किया. इसमें वह लीड कैरेक्टर अनुराग बासु और प्रेरणा शर्मा की बेटी स्नेहा का का किरदार निभाया था. साल 2009 में जेनिफर विंगेट ने स्टार वन के पॉपुलर सीरियल दिल मिल गए (Dill Mill Gayye) में लीड रोल ‘रिद्धिमा’ का किरदार निभाया था.



साल 2011 में जेनिफर ने गंगा सागर में गंगा नाम का किरदार निभाया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद साल 2013 में जेनिफर ने संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बने सीरियल सरस्वतीचंद्र में लीड रोल में काम किया था जिसके लिए जेनिफर को कई अवॉर्ड्स मिले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

साल 2016 में जेनिफर ने सोनी चैनल के सीरियल बेहद में लीड रोल के तौर पर काम किया और यह किरदार लोगों को खूब पसंद आया. शो में उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था, इसके बाद साल 2018 में बेपनाह सीरियल में काम किया. साल 2020 में पब्लिक डिमांड पर बेहद-2 इसी चैनल पर लाया गया लेकिन कोविड-19 के कारण सीरियल की शूटिंग बंद करा दी गई और यह सीरियल बीच में ही रुक गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो जेनिफर ने साल 2009 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी लेकिन साल 2012 में उनका तलाक हो गया था. ऐसी खबरें थीं कि करण सिंह ग्रोवर का अफेयर एक्ट्रेस बिपाशा बासु के साथ शुरू हुआ और इसके कारण जेनिफर और करण के बीच तनाव बढ़ने लगा और अंत में तलाक हो गया.



यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Case में आया नया मोड़, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हुआ गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.