Coolie No.1 Review: क्या वरुण धवन बिखेर पाए गोविंदा जैसा चार्म?

निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म Coolie No.1 का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसके दो गाने भी रिलीज कर दिए गए. फिर फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime पर रिलीज हुई. मगर फिल्म में हर किसी ने गोविंदा (Govinda) को ढूंढा लेकिन वरुण धवन (Varun Dhawan) शायद उन्हें कॉपी करने में ओवर कर गए. कूली नंबर-1 में तो ऐसा नहीं हो पाया लेकिन क्या कभी गोविंदा जैसा चार्म वरुण धवन बिखेर पाएंगे?



क्या Govinda जैसा चार्म ला पाएंगे Varun Dhawan | Coolie No.1

फिल्म में वरुण धवन ने राजू का किरदार निभाया है जो रेलवे स्टेशन में कूली होता है, परेश रावल ने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया है जो अपनी बेटी की शादी अपने से 10 गुने अमीर आदमी से करवाना चाहता है. फिल्म में परेश रावल की बेटी सारा अली खान बनी हैं और राज कूली धोखे से  जिसकी शादी धोखे से राजू से हो जाती है. फिल्म की कहानी सुनकर आपको कुछ याद आया? जी हां यह 90 के दशक में आई फिल्म कूली नंबर-1 का रीमेक है जिसमें गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मुख्य किरदार में थे. गोविंदा का हर एक एक्सप्रेशन हर किसी के दिल और दिमाग पर छाया है ऐसे में उनकी जगह ले पाना हर किसी के लिए काफी मुश्किल है. गोविंदा 90 के दशक में डेविड धवन कैंप में सफलता की गारंटी माने जाते थे.

Coolie No.1
Coolie No.1

डेविड धवन के साथ गोविंदा ने कूली नंबर 1, हीरो नंबर 1, शोला और शबनम, राजा बाबू, बेटी नंबर-1, जोड़ी नंबर-1, हसीना मान जाएगी जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं. बेहतरीन डांस, कॉमेडी टाइमिंग, रोमांस में आगे और लाजवाब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचाने वाले अभिनेता को नयी वाली Coolie No.1 में खूब ढूंढा गया. दर्शकों को लगा था कि फिल्म जुड़वा-2 के क्लाइमेक्स में जिस तरह सलमान खान को दिखाया गया था वैसे ही गोविंदा को भी दिखाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मगर क्या ये सही हुआ, प्लीज कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा.



अच्छे अभिनेता हैं वरुण धवन

साल 2012 में वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इन्होंने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदलापुर, एबीसीडी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया लेकिन जुड़वा-2 और कुली नंबर-1 में सलमान खान और गोविंदा को कॉपी करने के चक्कर में ओवर एक्टिंग कर गए. लोगों ने उनके अभिनय को नकार दिया, मगर इससे भी मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है कि वरुण एक अच्छे अभिनेता हैं और करियर में काफी आगे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Happy New Year 2021: इन मैसेज के साथ अपनों को दीजिए नये साल की Wishes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *