15 अगस्त को है Sushant Singh Rajput की ग्लोबल प्रेयर, ऐसे बनिए आप भी हिस्सा

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 2 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझी है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इनके परिवार वालों के साथ ही करोड़ों फैंस भी सामिल हो गए हैं। इन लोगों के साथ बॉलीवुड से कंगना रनौट, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन और वरुण धवन भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वता सिंह ने 15 अगस्त को Sushant Singh Rajput के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रखी है।



Sushant Singh Rajput के लिए रखी है ग्लोबल प्रेयर

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिहं राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील की है कि अगर आप सुशांत से प्यार करते हैं और उनके लिए इंसाफ चाहते हैं तो 15 अगस्त की सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर के दौरान सभी मौन रहकर दुआ करें कि उनके प्यारे भाई को इंसाफ मिल जाए। श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है-

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा, ‘हम सभी सीबीआई इंक्वायरी के लिए साथ में खड़े हैं, लोगों की डिमांड है कि इस केस में अच्छे से छानबीन करना चाहिए जिससे सच्चाई सामने आ के।’ सुशांत ने ग्लोबल प्रेयर की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें 15 अगस्त को होने वाली ग्लोबल प्येर के लिए अपील की है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वाइन करें जिससे हम सच सामने ला सकें और हम सुशांत के न्याय दिला सकें।’ #GlobalPlayers4SSR 🙏❤️🙏 #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeforSushantSinghRajput #Godiswithus



आपको बता दें कि इससे पहले श्वेता ने कई बार भाई की मौत की जांच के लिए सरकार से अपील की है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर का परिवार सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार मान रहा है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और उनका आरोप है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उक्साया गया है या फिर उनका मर्डर हुआ है। इसके अलावा भी रिया पर कई आरोप लगे हैं, इसकी जांच के लिए ही सीबीआई की मांग दुनियाभर से उनके फैंस और सुशांत के परिवार वाले कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- इन तथ्यों पर स्वामी सुब्रमण्यम ने कहा- Sushant Singh Rajput की हुई है हत्या!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *