इन तथ्यों पर स्वामी सुब्रमण्यम ने कहा- Sushant Singh Rajput की हुई है हत्या!

बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput सुसाइड केस हर दिन कोई ना कोई नया मोड़ लेता जा रहा है। जहां एक ओर सुशांत के करोड़ों फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहीम चला रहे थे वहीं अब पिछले कुछ समय से बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी जुड़ गए हैं और उन्होंने हर किसी से सुशांत का साथ देने के लिए कहा है। कई फिल्मी सितारे, नेता और फैंस सुशांत के लिए इंसाफ मांग रहे हैं मगर सुशांत के केस को मुबंई पुलिस बंद करने की फिराक में है।



मगर एक्टर के पिता के.के. सिंह ने 28 जुलाई की शाम सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है, वहीं ये खबर आई कि महाराष्ट्र सरकार किसी भी सूरत में सुशांत के केस में सीबीआई जांच नहीं कराएगी। मगर सुब्रमण्यम चाहते हैं कि ऐसा हो क्योंकि उनके मुताबिक इन बातों के आधार पर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है…

क्यों लगता है Sushant Singh Rajput की हुई हत्या?

Sushant Singh Rajput
सुब्रमण्यम स्वामी और सुशांत सिंह राजपूत

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके घर से मिली, जब डुप्लीकेट चाभी से सुशांत के कमरे का लॉक खोला गया तब उनकी लाश पंखे से लटकती मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट में एक्टर के दम घुटने के कारण मौत हुई ऐसा सामने आया है। जब दरवाजा खोला गया तब उस समय सुशांत की छोटी बहन, दो नौकर, एक दोस्त और एक्टर का मैनेजर भी वहां मौजूद थे। सारी बातें साबित करती हैं कि सुशांत ने खुद अपनी जान ली है लेकिन सुशांत के परिवार वाले, फैंस सहित कंगना रनौत, सुब्रमण्यम स्वामी, पायल रोहातगी, शेखर सुमन, शेखर कपूर और रूपा गांगुली को लगता है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते इसके पीछे किसी की सोची-समझी साजिश है। मगर सुब्रमण्यम के मुताबिक इन तथ्यों के आधार पर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है ऐसा बताया जा रहा है..

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस में एक वकील हायर किया है और पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर इस केस पर जोर देने का प्रयास भी किया है। इन्होंने एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की है। सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले में लगातार ट्वीट कर रहे हैं और अब उनका लेटेस्ट ट्वीट सुर्खियों में है। उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड एक साधारण मौत नहीं बल्कि मर्डर है। इसके पीछे उन्होंने एक कॉपी ट्वीट करते हुए बताया है कि मुझे क्यों लगता है कि ये एक मर्डर है-

 

सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक, सुशांत के रूम से जो एंटी डिप्रेशन ड्रग्स बरामद हुए हैं हो सकता है उसे किसी ने प्लान बनाकर रखा हो। सुशांत के गले में जो फंदे के निशान हैं वो किसी बेस्ट के लग रहे हैं। मौत के दिन यानी 14 जून को सुशांत सुबह अपने घर पर वीडियो गेम खेल रहे थे जो इंसान डिप्रेशन में होता है वो वीडियो गेम नहीं खेल सकता। सुशांत के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, सुशांत ने जिस कपड़े से फंदा लगाया उससे एक हष्ट-पुष्ट आदमी कैसे लटक सकता है इसके अलावा भी कई बातें सुब्रमण्यम ने अपने बयान में बताई हैं। सुब्रमण्यम ने दावे के साथ ट्वीट किया है मगर इस पर कोई यकीन करता है या नहीं, या फिर मुंबई पुलिस इस केस को गहराई से क्यों नहीं जांच रही या फिर महाराष्ट्र सरकार इस केस को सीबीआई को क्यों नहीं देना चाहती ये सभी सवाल भी सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ बड़ी साजिश की ओर इशारा करती है।

Latest Update of Sushant Singh Rajput Suicide Case

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग डेढ़ महीने हो चुके हैं और हर दिन ये केस उलझता ही जा रहा है। सुशांत ने फांसी लगाई इस बात को बहुत कम लोग ही मानना चाहते हैं। सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है, उनके मुताबिक रिया ने उनके बेटे को परिवार से दूर करने, सुशांत को डिप्रेशन की ओवरडोज दवाएं, दिया है। वहीं रिया सुशांत का लैपटॉप, मोबाइल, क्रेडिट कार्ड और 15 करोड़ रुपये लेकर फरार हैं। हालांकि रिया के वकील ने दलील दी है कि रिया कहीं फरार नहीं है जब कोर्ट में पेशी होगी तो वे आएंगी, मगर बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करना चाहती है।



सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे सुशांत के परिवार के साथ ही सुशांत के भी बहुत करीब रही हैं और उनके मुताबिक फिल्म मणिकर्णिका में डेब्यू करने के लिए सुशांत ने अंकिता को मैसेज कर बधाई दी थी। इसके साथ ही सुशांत ने अंकिता को बताया कि रिया उन्हें बहुत टॉर्चर करती हैं और वो बहुत बुरी तरह फंस गए हैं। इन मैसेज को अंकिता ने बिहार पुलिस को सौंप दिया है और अंकिता को इस बात का पछतावा है कि वे सुशांत की मदद नहीं कर सकीं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput में कैसे है दाऊद का हाथ? पूर्व रॉ ऑफिसर ने खोले राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *