महानायक Amitabh Bachchan को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी कहे- परिवार भी…

बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उनके अस्पताल में होने की खबर वेबसाइट The Indian Express ने सबसे पहले दी, इसके कुछ मिनटों के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए ये खबर दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर हर किसी ने इस खबर के बारे में चर्चा शुरु कर दी है और हर कोई उनके जल्दी ठीक होने जाने की प्रार्थना कर रहा है, यहां हम आपको बता दें अमिताभ जी ने अपने परिवार के लिए क्या कहा?



Amitabh Bachchan ने परिवार के लिए क्या कहा?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो 77 साल की उम्र में भी काम करने का वो जुनून रखते हैं जो शायद आज के युवाओं में भी नहीं है। उनके पास आज भी कई फिल्में साइन्ड और कई फिल्मों के ऑफर हैं, इसके साथ ही वे अपने रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति से भी छोटे पर्दे पर छाए रहते हैं। ऐसे में उनके उनके कोरोना जैसी भयंकर बीमारी हो जाने से उनके फैंस को धक्का सा लगा है और वे तुरंत ईश्वर से उनके जल्दी ठीक हो जाने की प्रार्थना करने लगे होंगे। अमित जी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देखिए Amitabh Bachchan ने ट्वीट में क्या लिखा?

 

अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मुझे कोरोना पॉजिटिव हुआ है, अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। हॉस्पिटल ने इसकी जानकारी दी है। परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट हुआ है, रिपोर्ट आने का इंतजार है। पिछले 10 दिनों से जो लोग मेरे पास थे उनसे अनुरोध है कि वे जल्द से जल्द अपना इलाज करवा लें।’ बता दें इनके साथ इनके परिवार में बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, पत्नी जया बच्चन, पोती आराध्या बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और नाती-नातिन भी थे। इनके अलावा घर में सरवेंट का पूरा स्टाफ भी था, इन सबका कोविड-19 टेस्ट हुआ है। बता दें देर रात ये खबर भी आई कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

आने वाली है ये फिल्में | Amitabh Bachchan Upcoming Movies

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सुताबो OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में करण जौहर की ब्रह्मास्त्र, चेहरा और हेरा-फेरी-3 है जिनमें से ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके साथ ही बिग बी केबीसी के अगले सीजन की तैयारी भी कर रहे हैं, अब देखते हैं ये कब शुरु होता है। फिलहाल हम सभी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।



यह भी पढ़ें- क्या है ‘Cycle Girl’ ज्योति पासवान के साथ दुष्कर्म और हत्या की तस्वीर का सच?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *