कैंसर से जूझ रही पत्नी के इलाज के लिए पति ने लगाई Sonu Sood से मदद की गुहार

इंसान को जिससे उम्मीद होती है, वहीं से वह सबसे पहले मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाता है. इंसान को भी उस उम्मीद का मान रखते हुए उनकी मदद जरूर करनी चाहिए. यही इंसानियत का पाठ है और बहुत से लोग इस दुनिया में मौजूद हैं जो एक-दूसरे की मदद बिना किसी शर्त के करते हैं. उन्हीं लोगों में एक बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी हैं, जिन्होंने पिछले 8 से 10 महीनों में बहुत सारे लोगों का हाथ थामकर उनकी मदद की है. Sonu Sood से एक पति ने भी मदद की उम्मीद करते हुए गुहार लगाई है, अब एक्टर उनकी मदद करते हैं या नहीं ये तो समय ही बताएगा.



Sonu Sood से मांगी बीमार पत्नी के इलाज के लिए मदद

Sonu Sood
Sonu Sood से मांगी मदद

प्रयागराज में एक पति अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए काफी परेशान था. कैंसर से जूझ रही पत्नी उर्मिला का इलाज कराने के लिए पति ने Sonu Sood से मदद मांगी है. आर्थिक तंगी के चलते इलाज कराने में उन्हें दिक्कत हो रही थी, और परेशान होकर उसने सोनू सूद से मदद मांगी. पत्नी उर्मिला का इलाज प्रयागराज के कमला नेहरु अस्पताल में  चल रहा है.



आपको बता दें कि लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया. उनके खाने-पीने की व्यवस्था की और बहुत से गरीबों की पैसों से भी मदद की. इसके अलावा आज भी लोग सोनू से मदद मांगते हैं तो एक्टर उन्हें खाली हाथ लौटने नहीं देते.

यह भी पढ़ें- प्रेरणादायक कहानी: कभी टैंपो चलाने वाला शख्स कैसे बना IPS ऑफिसर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *