क्यों देखनी चाहिए सुशांत सिंह राजपूत की ‘Dil Bechara’? जानिए 6 मुख्य कारण

Sushant Singh Rajput के फैंस अब उनकी आखिरी फिल्म Dil Bechara का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 24 जुलाई को होने जा रहा है और इसे आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए सबस्क्राइबर और नॉन सबस्क्राइबर को फ्री में देखने का मौका दिया है। इसे हर कोई अपने फोन या कंप्यूटर पर देख सकता है। इस फिल्म का प्रीमियर 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे इसी ऐप्लीकेशन पर होगा, जिसे आप आसानी से देख सकते हैं।



सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को आप फ्री में देख पाएंगे, ये फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होगी, हालांकि सभी ये फिल्म सिनेमाघरों में देखना चाहते थे लेकिन कोरोनावायरस के कारण सिनेमाघर बंद हैं और इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। मगर क्या आप जानते हैं इस फिल्म को देखने के 6 मुख्य कारण क्या हैं?

क्या हैं Dil Bechara देखने के 6 कारण?

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होने के नाते ‘दिल बेचारा‘ को एक श्रद्धांजलि के रूप में देखा जा रहा है। सुशांत के चाहने वाले इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं, फिर चाहे किसी के पास डिज़्नी प्लस हॉटस्टार का सबस्क्रिप्शन हो या ना हो। फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी और इसे देखने के 6 मुख्य कारण हैं..

Dil Bechara
Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi

1. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों में दर्शकों को हमेशा कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता था। फिल्मों में हर बार कुछ अलग करने के कारण ही उनके फैंस उनके कायल थे। इस तरह वे लोगों के दिलों पर छा जाते थे। इससे भी यही उम्मीद की जा रही है।

2. दिल बेचारा हॉलीवु़ड फिल्म The Fault in Our Stars का हिंदी रीमेक है। हॉलीवुड की इस फिल्म को साल 2014 में खूब प्यार और सपोर्ट मिला था, फिल्म में ड्रामा, रोमांस, इमोशन से लोग अटैच हो गए थे और ऐसा ही कुछ दिल बेचारा में भी देखने को मिलेगा।

3. सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है और 14 जून का वो काला दिन हम कभी नहीं भूल पाएंगे। ऐसे में सुशांत के फैंस का इस फिल्म को देखना बनता है और सुशांत अच्छे एक्टर के साथ ही बेहतरीन इंसान भी थे, ऐसे में सुशांत की इस फिल्म को आपको जरूर देखनी चाहिए।

4. फिल्म की कहानी बहुत ही खूबसूरत है, अगर आपके अंदर इमोशन हैं तो आपको ये फिल्म रुला देगी। फिल्म की कहानी सुशांत और एक्ट्रेस संजना सांघी के आस-पास ही घूमती है। सुशांत को संजना से पहली नजर में प्यार हो जाता है लेकिन संजना कैंसर के आखिरी पड़ाव पर होती हैं। इस तरह सुशांत उनकी जिंदगी में उम्मीद बनकर आते हैं और सुशांत की बेमिसाल एक्टिंग आपको एक बार फिर लुभा सकती है।

5. फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान का है जो ऑस्कर अवॉर्ड विनर हैं और उनके म्यूजिक का इंडस्ट्री में कोई तोड़ नहीं है। फिल्म के गाने आपको इमोशनल कर सकते हैं और ए आर रहमान की आवाज में गाया टाइटल ट्रैक आपको पहले ही लुभा चुका है। ए आर रहमान के लिए ये फिल्म देखनी बनती है।



6. सुशांत सिंह राजपूत ने काई पो चे डिडेक्टिव व्योमकश, एम एस धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग की है। ऐसी ही उम्मीद फैंस को इस फिल्म से है और फिल्म देखकर आपको पता चलेगा कि हमने बॉलीवुड का एक अनमोल रत्न खो दिया है।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput का चेहरा बनेगा ये एक्टर, बायोपिक में आएंगे नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *